दिन में दिया व टॉर्च जलाकर यूथ कांग्रेस निकली जनप्रतिनिधियों को ढूंढने, जाने क्यों

आगरा। दीवानी चौराहा स्थित चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर यूथ कांग्रेस द्वारा बिजली बिल माफी को लेकर टॉरेंट पावर का विरोध किया गया, साथ ही टोरंट बिल माफ़ी को लेकर अभी तक कोई एक्शन न लेने वाले भाजपा जनप्रतिनिधियों को निशाने पर लिया गया। यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने विरोध करने का अनूठा तरीका अपनाया और दिन में ही दिया व टॉर्च जलाकर जनप्रतिनिधियों को ढूंढने का काम किया।

यूथ कांग्रेस से दीपक शर्मा ने कहा कि टॉरेंट पावर के नाम पर लोगों की भावनाओं से खेल कर कई भाजपा नेता आज राजनीति में सांसद, विधायक और मेयर बने बैठे हैं। आगरा में वर्तमान में 9 विधायक, दो सांसद, एक मेयर, जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा के हैं। ये वही लोग हैं जो टॉरेंट पावर का विरोध कर कर सत्ता में काबिज हुए लेकिन आज महामारी और लॉकडाउन में जो लोगों के काम धंधे छूट गए हैं, ऐसे लोगों की मदद करने की बजाए ये सभी जनप्रतिनिधि पूरी तरीके से गुप्त हो गए हैं। आज इन जनप्रतिनिधियों को टॉरंटो की समस्या दिखाई नहीं दे रही है।

यूथ कांग्रेस के पदाधिकारियों ने कहा कि वे टॉर्च जलाकर जनप्रतिनिधियों को ढूंढने का प्रयास कर रही है और उनसे आग्रह कर रही है कि जनता की यह मांग सरकार तक पहुंचाई जाए कि लॉकडाउन के दौरान का 3 महीने का बिल पूरी तरीके से माफ किया जाए। अगर जल्द ही सरकार बिजली का बिल माफ नहीं करती है तो यूथ कांग्रेस एक बड़ा आंदोलन करेगी।

आज के प्रदर्शन में हेमंत चाहर जिला अध्यक्ष यूथ कांग्रेस, बिलाल अहमद जिला अध्यक्ष एनएसयूआई, जैद उर रहमान, दीपक गुप्ता, मोहम्मद अरशल आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

About admin 4357 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।