अघोरी बाबा की करतूत, देखिये

आगरा। सेक्टर 4 आवास विकास में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल यहां रहने वाले लोगों ने एक अघोरी बाबा को पकड़कर पुलिस को सौंपा है। इस अघोरी बाबा पर आरोप है कि यह कुत्ते काट कर खा जाता है।

जगदीशपुरा थाना क्षेत्र के सेक्टर 4 आवास विकास में सड़क किनारे एक अघोरी बाबा झोपड़ी डालकर रहता है। लोगों का कहना है कि यह बाबा कई सालों से यहां रह रहा है। पिछले साल भी प्रशासन द्वारा अतिक्रमण मुक्त कराए गए अभियान के तहत इस बाबा को यहां से भगाया था मगर इस बार बाबा ने फिर अपना ठिकाना बना लिया और झोपड़ी डाल ली। लोगों का आरोप और शिकायत है कि सड़क किनारे रहने वाले अघोरी बाबा कुत्ते और कुत्ते के बच्चे भूनकर खाता है।

शनिवार को भी कुछ ऐसा ही घटनाक्रम हुआ। शनिवार की शाम जब लोग वहां पर खड़े थे तो अघोरी बाबा की झोपड़ी से तेज बदबू आ रही थी और जब लोगों ने जाकर देखा तो अघोरी बाबा कुत्ते के पिल्ले भून रहा था। इस बात पर आक्रोशित लोगों ने पहले बाबा की जमकर पिटाई की और उसके बाद उसकी झोपड़पट्टी में आग लगा दी।

आग लगाने के बाद अघोरी बाबा को पीटते हुए लोग चौकी आवास विकास तक ले गए और पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। हालांकि इस मामले में बजरंगदल नेता सोनू ने पशु क्रूरता अधिनियम की तहरीर अघोरी बाबा के खिलाफ जगदीशपुरा पुलिस को दी है।

घायल बाबा का इलाज करा कर पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है। पर अब देखना होगा कि पुलिस गिरफ्त में आया अघोरी बाबा के खिलाफ जगदीशपुरा पुलिस कितनी प्रभावी कार्रवाई करती है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*