अंतर्राज्जीय लुटेरे गिरफ्तार, अवैध हथियारों की फैक्ट्री हुआ खुलासा

मथुरा। वांछित अपराधियो की धरपकड़ के प्रयास में जुटी पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिली जब मुखबिर की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस ने हथिया तिराहे के समीप के खेत में छापामार कार्यवाही को अंजाम देकर दो अपराधियों को दबोच लिया। यह दोनों अपराधी रात में इस खेत में अवैध हथियार बनाने का कार्य करते थे। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने दोनों वांछित अपराधियों से अवैध हथियार और हथियार बनाने का सामान बरामद किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ क़ानूनी कार्यवाही को अंजाम देकर जेल भेज दिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह बड़ी उपलब्धि है। पकड़े गए दोनों शातिर अपराधी है जो लूट, हत्या और अपहरण के कई मामलो में फरार चल रहे थे लेकिन इनके पकड़े जाने से अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का भी खुलासा हुआ है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग हसन के खेत में बने ट्यूबैल के पास अवैध हथियार बनाने का काम कर रहे हैं। इस सूचना पर एसएचओ मय हमराहीगणों के मौके पर पहुंचे और अभियुक्तगणों को पकड़ने का प्रयास किया तो अभियुक्तगणों ने पुलिस वालों को देखकर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। पुलिस ने बचते हुए हाजी उमर पुत्र मौज खाँ निवासी हाथिया थाना बरसाना मथुरा और हसन पुत्र अय्यूव निवासी हाथिया थाना बरसाना मथुरा को गिरफ्तार किया।

दोनों अभियुक्तों के कब्जे से एक एक पिस्टल बरामद हुई। वही फैक्ट्री से एक अदद रिवाल्वर 32 बोर व तमंचे 315 बोर व अधबने तमंचे व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किये है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*