Home आगरा छीपीटोला चौराहा पर तलवार लेकर एक शख़्स युवती के पीछे भागा, मच गई भगदड़!

छीपीटोला चौराहा पर तलवार लेकर एक शख़्स युवती के पीछे भागा, मच गई भगदड़!

by admin

Agra. टीवी सीरियल हो या फिर कोई फिल्म की शूटिंग, अब शूटिंग के लिए ताजनगरी बेहतर मानी जाने लगी है। फिल्म और टीवी के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ताज के साए में अपने फिल्म और टीवी की शूटिंग के 10 फिल्म आते हैं तो वहीँ टीवी सीरियल के लिए आगरा शेयर के छोटे-छोटे इलाके भी ऐसे हैं जो शूटिंग के लिए महत्वपूर्ण माने जाते हैं। शनिवार को छीपीटोला चौराहे पर एक टीवी सीरियल की शूटिंग हुई। इस शूटिंग को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। देखते ही देखते जाम के हालात बन गए लेकिन पुलिस ने स्थिति संभाली।

ध्रुव तारा टीवी सीरियल के लिए हुई शूटिंग

छीपीटोला चौराहे पर सोनी सब टीवी पर आने वाले सीरियल ध्रुव तारा के लिए शूटिंग की गई। टीवी सीरियल के मैनेजमेंट से जुड़े सत्य प्रकाश शुक्ला ने बताया कि यह धारावाहिक एक प्रेम कहानी पर आधारित है और अधिकतर शूटिंग आगरा में ही होनी है। इसीलिए आगरा के मुख्य मुख्य क्षेत्र को इस टीवी सीरियल की शूटिंग में शामिल किया गया है। आज छीपीटोला चौराहा पर शूटिंग की गई है।

शूटिंग के दौरान मची भगदड़

ध्रुव तारा टीवी सीरियल के दौरान शूटिंग हो रही थी। इस शूटिंग के दौरान फिल्माए जा रहे शॉट में कार के ऊपर तलवार लेकर चढ़ा कलाकार भीड़ में कूद गया और हीरोइन के पास आने लगा, तभी भगदड़ मच गई। हीरोइन भी भागती हुई नजर आई। क्षेत्र में सीरियल की शूटिंग देखकर लोग उत्साहित नजर आए।

शहर के अन्य स्थानों पर भी होगी शूटिंग

टीवी सीरियल के मैनेजमेंट से जुड़े सत्य प्रकाश शुक्ला ने बताया कि इस धारावाहिक की शूटिंग शहर के अन्य स्थानों पर भी की जाएगी। इसके लिए आगरा जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन दोनों से ही अनुमति ले ली गई है जिससे शूटिंग के दौरान किसी भी तरह का खलल न डाल सके।

यह कलाकार है मुख्य किरदार में

कई टीवी सीरियल्स में अपने काम से पहचान बना चुकी रिया शर्मा और ईशांत धवन टीवी सीरियल के मुख्य किरदार में हैं। इन्हीं दोनों के इर्द-गिर्द सीरियल की कहानी घूमती रहती है। यह एक पूरा फैमिली सीरियल है जिसे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है। टीवी सीरियल कलाकार रिया शर्मा का कहना है कि सीरियल में काम करके काफी आनंद आ रहा है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: