Home » अपने समर्थकों के साथ बसपा के ये नेता हुए कांग्रेस में शामिल

अपने समर्थकों के साथ बसपा के ये नेता हुए कांग्रेस में शामिल

by pawan sharma

आगरा। हाल ही में हुए पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में से तीन राज्य में मिले बहुमत से कांग्रेसियों का उत्साह कम होता हुआ नजर नही आ है। अरतौनी के डॉ आंबेडकर पार्क में कांग्रेस कार्यकर्त्ता डॉ राजकुमार की ओर से चुनाव को लेकर आवश्यक बैठक और स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। इस बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर प्रदेश उपाध्यक्ष उपेन्द्र सिंह पहुँचे।

बैठक की शुरूआत मुख्य अतिथि उपेन्द्र सिंह ने बाबा साहब की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर की। इस बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों और संगठन की मजबूती पर चर्चा की गई और जमीनी कार्यकर्ताओ को चुनाव से संबंधित जिम्मेदारी सौपी गयी।

बैठक के दौरान बसपा के जिला प्रभारी रहे हाकिम सिंह ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा। प्रदेश उपाध्यक्ष उपेन्द्र ने हाकिम सिंह को माला पहनाकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराई। इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक राजकुमार ने स्वागत समारोह के दौरान राजस्थान, मध्य प्रदेश ,छत्तीसगढ़ में मिली जीत के लिए वरिष्ठ कांग्रेसियों का सम्मान किया और इस जीत की खुशी को एक दूसरे के साथ बांटा।

प्रदेश उपाध्यक्ष उपेन्द्र सिंह का कहना था कि आज किसान, मजदूर, युवा व्यापारी सभी कांग्रेस पार्टी की ओर देख रहे हैं। हमे अपने संगठन को मजबूत कर लोकसभा चुनाव में पार्टी को जीत दिलाकर राहुल गांधी के हाथ मजबूत करने है जिससे झूठे सपने दिखाने वाली सरकार को मुंहतोड़ जबाब दिया जा सके।

वरिष्ठ नेत्री शबाना खंडेलवाल ने भाजपा की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की आज योगी सरकार में महिलाये सुरक्षित नहीं है, अपराध चरम पर है और योगी व मोदी सिर्फ जुमलेबाजी कर अपनी सरकार चला रहे है। प्रदेश और केंद्र की सरकार को आम व्यक्ति से कोई सरोकार नही है। इसलिए तो किसान मर रहा है और नेता मौज कर रहे है।

इस अवसर पर रामदत्त दिवाकर एडवोकेट, दीवान सिंह मुखिआ, चंद्रपाल सिंह, महेंद्र सिंह तिलक, नरेश पिप्पल, चंद्रभान मथुरिआ, धर्मेंद्र सागर, ताराचंद, राज कुमार, जीतेन्द्र प्रधान, अमीचन्द्र, पासवान आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Comment