स्कूल से गायब हुए दो छात्र, पीड़ित परिवार को अनहोनी की डर

आगरा। सदर थाना क्षेत्र में रहने वाले दो परिवारों में हड़कंप मचा हुआ है। इन परिवारों के दो पुत्र दो दिन से लापता है जिनका अभी तक कोई सुराग नही लग पाया है। पीड़ित माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है। पीड़ित परिवारों ने इस सम्बंध में क्षेत्रीय पुलिस से गुहार लगाई है और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

बताया जाता है कि नगला भवानी, बुन्दू कटरा मोहित शर्मा पुत्र रीतेश उम्र 12 वर्ष, शांति नगर, सैनिक विहार, देवरी रोड के निवासी और विकास पुत्र जयपाल उम्र 12 वर्ष शांति नगर, सैनिक विहार, देवरी रोड के छात्र है जो प्रकाश इंटर कॉलेज स्कूल के कक्षा 3 के विद्यार्थी हैं। दोनो के पिता गार्ड का काम करते है। शनिवार सुबह 8 बजे दोनों बच्चे अपने स्कूल गए। डेढ़ बजे छुट्टी होने पर शाम तक बच्चे घर नही पहुँचे तो घर वालों ने उन्हें आसपास ढूंढा लेकिन बच्चे नही मिले तो शाम 6 बजे स्कूल जाकर पता किया तो दोनों बच्चों के बैग स्कूल में पड़े मिले और बच्चों का कहीं कोई पता नही चला।

पीड़ित परिवार के लोगों ने मौके पर 100 नंबर पर कॉल किया और अपने बच्चों के स्कूल से गुम होने की शिकायत दर्ज कराई। 100 नंबर पर शिकायत होने पर क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुँची और पीड़ित की समस्या सुनकर बच्चों को आसपास ढूंढने का प्रयास किया लेकिन बच्चो का अभी तक कहीं सुराग नही मिला है। स्कूल में बच्चों के बैग मिलने के कारण पीड़ितों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही की तहरीर दी लेकिन पुलिस ने मुकद्दमा गुमशुदगी में दर्ज कर अपनी खाना पूर्ति कर ली है।

बीजेपी जिला उपाध्यक्ष गोविंद चाहर का कहना है कि बच्चे स्कूल से गायब हुए हैं। उनके बैग स्कूल में पड़े हैं तो बच्चो की जिम्मेदारी स्कूल प्रबंधन की बनती है। बच्चे नही मिले तो स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराया जाएगा।।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*