12वीं के छात्र का पेड़ पर टंगा मिला शव, आत्महत्या या हत्या की गुत्थी में उलझी पुलिस

हापुड़। हापुड़ में इंटरमीडिएट के छात्र का शव संदिग्ध हालातो में पेड़ पर टँगा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि छात्र सुबह से घर से लापता था जिसे परिजन सुबह से ही तलाश कर रहे थे। देर शाम छात्र का शव गांव के पास अपने ही खेत मे एक पेड़ पर लटका हुआ मिला। मर्तक छात्र अफ़रोज़ के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट भी बरामद नही हुआ है।

मृतक अफ़रोज़ के शव की पेड़ पर लटके हुए मिलने की सूचना जैसे ही घर पहुंची तो पूरे घर में मातम पसर गया। छात्र की मौत से परिजनों को गहरा सदमा लगा है। सभी का रो रो कर बुरा हाल है। मर्तक अफ़रोज़ अपनी दो बहनों का इकलौता भाई बताया जा रहा है।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस इस घटना की छानबीन कर सुराग पता लगाने का प्रयास कर रही है। अंदेशा जताया जा रहा है कि पेपर खराब होने के कारण कहीं अफरोज ने आत्महत्या न की हो लेकिन पुलिस इस घटना को हत्या के रूप में भी देखने का प्रयास कर रही है।

हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के गाँव बीरमपुर का रहने वाला अफ़रोज़ सिंभावली के आर.आर. एस. कॉलेज में इंटरमीडिएट का छात्र है। जिसका आज एग्जाम भी था। अफ़रोज सुबह अपने घर से साईकिल लेकर घर से निकला था। जब देर शाम तक अफ़रोज़ वापस घर नही लौटा तो परिजन अफ़रोज़ की तलाश में जुट गए। काफी ढूढने पर अफ़रोज़ की साइकिल एक ट्यूबेल के पास मिली व उसका शव ट्यूबेल से 200 मीटर दूर उसके ही खेत में पेड़ पर टँगा मिला।

मृतक के चचेरे भाई मुशाहिद का कहना है कि ना ही तो उनकी किसी से कोई रंजिश है और ना ही अफ़रोज़ ने अन्य किसी परेशानी के बारे में अपने घर में बताया था।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्तक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच में जुट गई है। पूरे गांव में अफ़रोज़ की मौत चर्चा का विषय बनी हुई है।

रिपोर्ट – शक्ति ठाकुर, हापुड़

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*