Home » स्मार्ट सिटी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्राइवेट कर्मचारी की चप्पलों से पिटाई

स्मार्ट सिटी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्राइवेट कर्मचारी की चप्पलों से पिटाई

by pawan sharma

आगरा। मेयर और नगरायुक्त की प्रेस कॉन्फ्रेंस उस समय अखाड़ा बन गयी जब विजय नगर की पार्षद नेहा गुप्ता के पति ने EESL कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी। आक्रोशित पार्षद के पति और सहयोगियों ने महापौर नवीन जैन, नगर आयुक्त अरुण प्रकाश और अन्य अधिकारियों के सामने कर्मचारी की चप्पलों से पिटाई कर दी और यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया। अधिकारियों और मेयर के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ और मेयर ने पिटाई का कारण पूछा।

पार्षद नेहा गुप्ता का कहना था कि EESL कर्मचारी को क्षेत्र में लाइट ख़राब होने की सूचना दी गयी थी लेकिन लाइट सही करने के बजाय कर्मचारी ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए काम न करने की धमकी देने लगा। जब उन्होंने निगम अधिकारियों को शिकायत करने का हवाला दिया तो कर्मचारी ने उन्हें भी देख लेने की बात कही। पार्षद ने बताया कि सबूत के तौर पर यह सब उनके फोन में रिकॉर्ड है।


महापौर नवीन जैन ने भी पार्षदों से अभद्र व्यवहार को गंभीरता से लिया। उन्होंने इस सम्बन्ध में प्राइवेट कंपनी EESL के खिलाफ सख्त कदम उठाने की बात कही। उनका कहना था कि क्षेत्रों में से भी काफी शिकायतें मिल रही थी। कई बार EESL प्राइवेट कंपनी द्वारा निगम कर्मचारिय और अधिकारियों के साथ भी ठीक से व्यवहार न करने के मामले सामने आये थे लेकिन पार्षद के साथ हुए अभद्र घटना के बाद अब गंभीरता से इस मामले को लिया जाएगा और प्राइवेट कंपनी की मनमानी की शिकायत सूबे के मुखिया से भी की जायेगी जिससे इस कंपनी के करार को ख़त्म किया जा सके।

Related Articles

Leave a Comment