फतेहाबाद के प्रदीप ने जीता उत्तर भारत पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक

आगरा। फतेहाबाद के एक लाल ने पंजाब में जीत हासिल कर आगरा जिले का नाम रोशन किया है। पंजाब के खन्ना जिले में हुई उत्तर पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता में फतेहाबाद के तासपुरा निवासी प्रदीप शर्मा ने स्वर्ण पदक हासिल किया है जिससे फतेहाबाद वासी काफी उत्साहित हैं।

फतेहाबाद के इस लाल के घर वापस लौटने पर क्षेत्रवासियों के साथ-साथ फतेहाबाद के राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय की और से सम्मनित किया गया। इस सम्मान समारोह में कॉलेज की प्राचार्य उर्मिला सिंह और क्रीड़ा अधिकारी अक्षय कुमार ने विजेता खिलाडी को सम्मानित किया। इस सम्मान को पाकर खिलाडी प्रदीप शर्मा व उनके परिवारीजन काफी उत्साहित है।

आपको बताते चले की 10, 11 और 12 नवंबर को पंजाब के खन्ना जिले में उत्तर भारत पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता सम्पन हुई थी। जिसमें जिले के लाल प्रदीप शर्मा ने 120 किलोग्राम भारवर्ग में 825 किलोग्राम में स्वर्ण पदक प्राप्त कर फतेहाबाद के साथ आगरा जिले का नाम रोशन किया। खिलाड़ी प्रदीप शर्मा का कहना था कि प्रतियोगिता रोमांचक रही। प्रतियोगिता के दौरान अन्य खिलाड़ियों से बहुत कुछ सीखने को भी मिला। इस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक कोच की सही ट्रेनिंग और परिवार के सपोर्ट के कारण ही मिल पाया है। प्रदीप शर्मा की इच्छा है कि वो विश्व स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*