नवागत जिलाधिकारी ने मथुरा जनपद का कार्यभार संभाला, कसे अधिकारियों के पेंच

मथुरा। नवागत जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने शनिवार को जनपद मथुरा के जिलाधिकारी पद का कार्यभार ग्रहण कर लिया। उन्होंने कोषागार पहुॅचकर विधिवत रूप से कार्यभार ग्रहण कर डबल लॉक का भी निरीक्षण किया। इस दौरान नवागत जिलाधिकारी को गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया।वर्ष 2008 बैच के आईएएस सर्वज्ञराम मिश्र ने मथुरा जनपद में जिलाधिकारी पद पर कार्यभार ग्रहण करने के साथ ही धार्मिक नगरी की पवित्रता को ध्यान में रखते हुए कार्य किये जायेंगे। नवागत जिलाशिकारी का कहना था कि मथुरा सरकार की प्राथमिकताओं में शामिल है इसलिय शासन की जो योजनाये है उन्हें पूरी निष्पक्षता और ईमानदारी से अनुपालन कराया जायेगा। इतना ही नहीं सरकार की मंशा है कि सरकार की तमाम योजनाओ का लाभ वास्तविक लाभार्थी को दिलाना है।

कार्यभार संभालनेे के साथ ही जिलाधिकारी सर्वज्ञराम ने जिला मुख्यालय सभागार में अधिकारियों की औपचारिक बैठक की और जिले के विकास की तमाम योजनाओ को गति देने के निर्देश दिये। साथ ही किसी भी स्तर पर ढिलाई बरतने पर सख्त कार्यवाही करने की हिदायत भी दी।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी पवन कुमार गंगवार, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रवीन्द्र कुमार, अपर जिलाधिकारी प्रशासन आदित्य प्रकाश श्रीवास्तव, नगर मजिस्टेªट डा0 बसंत अग्रवाल, वरिष्ठ कोषाधिकारी संतोष कुमार कुशवाहा, समस्त डिप्टी कलेक्टर एवं उप जिलाधिकारी सहित विभिन्न विभागों के जिलास्तरीय अधिकारीगण उपस्थित थे। 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*