पुलिस की दबंगई व बर्बरता का शिकार बना एक बेकसूर

मथुरा। पुलिस की गुंडई और दबंगई के कई किस्से आपने सुने होंगे और इस दबंगई में एक गरीब व्यक्ति का शोषड़ होते हुए भी आपने देखा होंगा लेकिन मथुरा की पुलिस ने तो सारी इंसानियत को ही शर्मशार कर दिया है। मामला यमुना एक्सप्रेस वे के बाजना कट का है। बताते चलें कि इस कट के नीचे एक चाय के खोखे वाले के पास तीन युवक आये जो कि पूरी तरह से नशे मैं धुत्त थे, चाय वाले से सिगरेट, तम्बाकू लिया, किन्तु जब चाय वाले द्वारा पैसे मांगने पर उसे अभद्र गालियां दीं तथा बुरी तरह से मारपीट करने लगे चाय वाले को बचने के लिए टोल पर कार्यरत रौहतास जो कि जरेलिया गांव का निवासी है मदद व बीच-बचाव के लिये पँहुचा बस आयात लोगो को यह बात नागवार गुजारी और उन्होंने बाजना चौकी फोन कर।

सिपाहियो ने आते ही अकेले युवक रौहताश पर लाठी डंडो से मारना सुरु कर दिया और उसे मरणासन्न स्थिथि में छोड़कर चले गये जिसे गांव वालों ने इलाज।के लिए अस्पताल मैं भर्ती कराया जहाँ रौहताश की हालत नाज़ुक बनी हुई है व ज़िंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।

जिस 100 डायल से पुलिस आयी थी उसका no 1938 बताया जा रहा है साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि कुछ पुलिस वाले भी नशे मै थे, जिसकी वजह से बर्बरतापूर्वक उक्त युवक की बेरहमी से पिटाई की गई घटना से आक्रोशित ग्रामीण आक्रोशित हैं व शांतिपूर्वक धरना करने जा रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*