फिर हुई उप मुख़्यमंत्री केशव प्रशाद मौर्य की सुरक्षा में चूक

आगरा। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को आगरा आए थे। आगरा आने के बाद केशव प्रसाद मौर्य सर्किट हाउस ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। केशव प्रसाद मौर्य की मुलाकात में कई लोग ऐसे भी थे जो बीजेपी के कार्यकर्ता नहीं थे। मगर वह अपनी समस्याओं से ग्रसित थे। लिहाजा लोग अपनी तमाम समस्याओं को लेकर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मिलने पहुंचे थे।

केशव प्रसाद मौर्य सर्किट हाउस के पार्क में पीड़ितों से मिल रहे थे। पीड़ितों से मिलने के दौरान थाना रकाबगंज पुलिस ने एक पीड़ित को तुरंत हिरासत में ले लिया। मामला पीड़ित की कमर पर लगी रिवाल्वर का था। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मिलने पहुंच गया। रिवाल्वर लगाकर पीड़ित ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सुरक्षा में सेंध लगाई के मामले को लेकर पीड़ित को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिए गए युवक का नाम शैलेंद्र गुलाटी है। जिस पर कुछ महीनों पहले जानलेवा हमला हुआ। जानलेवा हमले के आरोपियों ने पीड़ित शैलेंद्र गुलाटी की नाक काट ली। इस मामले में एक व्यक्ति जेल के अंदर है।

शैलेंद्र गुलाटी का आरोप है कि इलाकाई पुलिस आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही नहीं कर रही है। जेल के बाहर व्यक्ति शैलेंद्र गुलाटी को लगातार धमका रहे हैं मगर रिवाल्वर के साथ में हिरासत में लिए गए युवक के खिलाफ रकाबगंज पुलिस कार्रवाई करने की बात कही है।

हालांकि जब तक केशव प्रसाद मौर्य आगरा से लखनऊ की ओर रवाना नही हो गए तब तक रकाबगंज पुलिस शैलेंद्र गुलाटी को हिरासत में लिए हुए थी। पुलिस की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले युवक के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। अपनी समस्या का निराकरण की मांग कर रहा पीड़ित का कहना है कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है और उसे फंसाया जा रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*