Home » कुम्भकरण की नींद सोती आगरा पुलिस, देखे वीडियो।

कुम्भकरण की नींद सोती आगरा पुलिस, देखे वीडियो।

by pawan sharma

आगरा। जहां एक तरफ ताजनगरी आगरा में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। 2 दिन के अंदर दो मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटना सामने आई। पुलिस कप्तान गंभीर हैं। लगातार अधीनस्थों को दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं। बावजूद इसके इलाकाई पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है।

8 साल की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। उसे मौत की नींद सुला दिया गया। एत्माद्दौला थाना इलाके में 6 साल की मासूम बच्ची की इज्जत तार-तार हुई और पुलिस है कि कुंभकरण की नींद सो रही है।

यहां अपराध का ग्राफ बढ़ता है और रात में पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मी कुंभकरण की नींद सोते हैं। थाना लोहामंडी की पीआरवी 21 पर तैनात पुलिसकर्मियों का सोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं रात में सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी जाती है मगर यहां पुलिसकर्मी सुरक्षा नहीं करते बल्कि गाड़ी को किनारे लगा कर आराम फरमाते हैं।

फिर चाहे अपराधी धमाचौकड़ी करें या फिर अपराध का ग्राफ आसमान छूए। पुलिसकर्मियों को कोई फर्क नहीं पड़ता। पीआरवी 21 पर तैनात पुलिसकर्मियों के सोते हुए दो वीडियो और दो फोटो भी मिले हैं। इन फोटो और वीडियो में साफ तौर पर पुलिसकर्मी सोते दिखाई दे रहे हैं तो यह वीडियो पुलिस कप्तान अमित पाठक के दिशा निर्देशों को चैलेंज भी कर रहा है।

अब सवाल इस बात का है कि रात में सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालने वाले पुलिसकर्मी जब कुंभकरण की नींद सोएंगे तो अपराधी क्यों ना धमा-चौकड़ी करेंगे। माना जा रहा है इस वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आला अफसर अब इन पर कार्यवाही भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Comment