मुकेश आर्य बने मथुरा के पहले मेयर, ली शपथ

मथुरा। पहली बार नगर निगम के हुए चुनाव के बाद मंगलवार को नगर निगम के सभी सभाषदों के साथ साथ मेयर को उनके दायित्व की शपथ दिलाई गई। मथुरा के डेम्पियन नगर स्थित जुबली पार्क में हुए शपथ ग्रहण समारोह में मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा सहित भाजपा विधायक मौजूद रहे।

शपथ ग्रहण समारोह में नवनिर्वाचित मेयर मुकेश कुमार आर्य और उनके पार्षदों को सीडीओ पवन कुमार ने शपथ दिलाई। करीब 1 घंटे तक चले शपथ ग्रहण समारोह के बाद भाजपा के मंत्रियों और विधायकों ने भाजपा के नवनिर्वाचित मेयर और सभी पार्षदों को बधाई दी साथ ही जनहित सेवा करते हुए अपने दायित्व का निर्वहन करने की सभी को सलाह भी दी। शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे कृषि मंत्री लक्ष्मी नारायण और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा का कहना था कि पार्षद क्षेत्र के जनप्रतिनिधि होता है जिस पर क्षेत्र के विकास की पूरी जिम्मेदारी होती है।

वहीं मेयर पूरे शहर का प्रथम व्यक्ति होने के साथ-साथ उसका मुखिया भी होता है। इसलिए शहर के विकास के लिए मुकेश कुमार आर्य को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी वही मेयर की शपथ लेने के बाद नवनिर्वाचित मेयर मुकेश कुमार आर्य मीडिया से रूबरू हुए। उनका साफ तौर से कहना था कि मथुरा गंदगी और जलभराव जैसी समस्याओं से जूझ रहा है। जिसका निस्तारण करना उनकी प्राथमिकता होगा जिसके लिए सभी विभागों से ताल मेल कर योजना तैयार की जाएँगी।

रिपोर्ट जीवनदीप कल्याण (मथुरा)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*