कारोबारी की पत्नी की अस्मत पर हमला, चार शोहदे गिरफ्तार

आगरा। ताजनगरी आगरा में हालात कुछ ठीक नहीं है। किशोरियों और महिलाओं की अस्मत पर आए दिन हमला हो रहा है। ऐसा लगता है कि मानो ताजनगरी आगरा में महिलाएं और किशोरियां सुरक्षित नहीं है। हाल ही का यह मामला हरीपर्वत थाना क्षेत्र के लंगड़े की चौकी का है।

हरीपर्वत थाना क्षेत्र के लंगड़े की चौकी इलाके में गेस्ट हाउस में औरैया का एक कारोबारी अपनी पत्नी के साथ ठहरा हुआ था। गेस्ट हाउस के बगल वाले कमरे में चार शोहदे भी ठहरे हुए थे। कारोबारी के मुताबिक सभी नशे में धुत्त थे और आधी रात नशे में धुत्त शोहदों ने कारोबारी के कमरे का दरवाजा खुलवा कर अंदर प्रवेश किया और महिला की अस्मत पर हमला बोल दिया।

विरोध करने पर आरोपियों ने कारोबारी से मारपीट भी की। पुलिस की शिकायत पर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसमें एक गाजियाबाद का रहने वाला विशाल गौड़, अजय शर्मा कालिंदी विहार एत्माद्दौला का रहने वाला संदीप सिंह और कमला नगर का रहने वाला मनोज बंसल है।

पुलिस ने भले ही चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया हो। मगर इस घटना ने एक बार फिर यह सोचने पर विवश कर दिया है कि ताजनगरी की गलियों में महिलाओं और किशोरियों की अस्मत कैसे सुरक्षित रहेगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*