बसपा प्रत्याशी मनोज सोनी के बिगड़े बोल, देशभक्ति छोड़ राजनीति में डूबे सोनी

आगरा सुरक्षित लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी मनोज सोनी ने एक बार फिर राजनैतिक चर्चाओं में बने रहने के लिए मीडिया के सामने बड़े बोल बोल दिए है। बसपा प्रत्याशी मनोज सोनी ने भारत की ओर से पाकिस्तान अधिग्रहत कश्मीर में लगे आतंकी कैंपो पर की गई एयर स्ट्राइक पर निशाना साधा है। बसपा प्रत्याशी मनोज सोनी ने बीबीसी और अलजजीरा मीडिया का हवाला देते हुए कहा कि भारत की ओर से जो एयर स्ट्राइक की गई वो केवल पीओके के पहाड़ों पर हुई है और उसमें कोई भी आतंकी नही मारा गया है।

बसपा प्रत्याशी का कहना है कि भारत का मीडिया सिर्फ सरकार की कही हुई बात को चला रहा है।
बसपा प्रत्याशी का यह बयान उस समय आया है जब देश का हर नागरिक इस जवाबी कार्यवाही से अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। ऐसे समय मे यह बयान औछी राजनीति है।

शुक्रवार को बसपा प्रत्याशी मनोज सोनी खेरिया मोड़ चौराहे पर बने सेल्फी पॉइंट पर प्रतिदिन होने वाले ध्वजारोहण कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे। ध्वजारोहण के बाद मनोज सोनी ने यह बयान दिया। इसके साथ ही उनका कहना था कि आज सेना के पराक्रम से ही पाकिस्तान भयभीत हुआ है इसका श्रेय किसी राजनैतिक दल को नही बल्कि सिर्फ सेना को ही जाता है।

इस दौरान बसपा प्रत्याशी मनोज सोनी ने सरकार से मांग की कि शरहद पर जवान तैनात है तभी हम सुरक्षित है। इसलिए आतंकी हमले में शहीद हुए जवान के परिवार की जिम्मेदारी सरकार को उठानी होगी। सरकार हर जवान को एक एक करोड़ रुपए आर्थिक सहायता के रूप में दे। बसपा प्रत्याशी ने एयर स्ट्राइक पर निशाना साधने के बाद कहा कि इस देश में सर्व समाज के लोग रहते है। सभी देश के लिए एक है और हर व्यक्ति सेना और शहीद हुए जवान के साथ खड़ा हुआ है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*