अब खेरियामोड़ क्षेत्र होगा गन्दगी मुक्त, बाज़ार कमेटी की शानदार पहल

आगरा। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाये गए स्वच्छ्ता अभियान को लेकर खेरियामोड़ बाजार के व्यापारियों ने एक शानदार मुहीम पेश की है। खेरियामोड़ बाजार कमेटी ने सभी दुकानदारों को डस्टबिन बांटे है ताकि बाजार में कोई गन्दगी न फैले और पूरा क्षेत्र साफ़ रहे।

सरकार के स्वच्छ्ता अभियान का प्रभाव लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में खेरियामोड़ बाजार कमेटी के रमेश स्टोर के स्वामी ने अच्छा कदम उठाया और पूरे खेरियामोड़ क्षेत्र को स्वच्छ बनाये रखने के लिए सभी व्यापारियों को डस्टबिन बांटे। कमेटी ने व्यपारियों के साथ-साथ सभी शहरवासियों से अपील की कि खेरियामोड़ बाजार में आने-जाने वाले लोग इधर-उधर कूड़ा-करकट न फैंके और डस्टबिन में ही कूड़ा डालकर अपने शहर को स्वच्छ बनाये रखने में योगदान दें।

बता दें कि खेरियामोड़ ताजनगरी का एक ऐसा क्षेत्र हैं जहाँ आगरा शहर में आने जाने वाला हर मुसाफिर, सैलानी या विदेशी पर्यटक यहाँ से ज़रूर गुजरता है। इसलिए खेरियामोड़ बाजार कमेटी की इस शानदार पहल से स्वच्छ आगरा की तस्वीर दिखाई देगी और अन्य बाज़ार कमेटी या सामाजिक संस्थाएं भी यदि इस कदम में साथ दें तो पूरा शहर स्वतः ही स्वच्छ-स्मार्ट हो जाएगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*