धरने पर बैठे सपाई, साइकिल ट्रैक तोड़े जाने का मामला

आगरा। सपा सरकार की महत्वपूर्ण योजना में शामिल साइकिल ट्रैक योजना को अब ग्रहण लगने लगा है। माल रोड स्थित पंचवटी गेस्ट हाउस के निकट साइकिल ट्रैक को तोड़कर वहां पर होर्डिंग लगाने की व्यवस्थाएं की जा रही है। सपा सरकार की प्राथमिकता वाले योजना को तोड़े जाने से नाराज सपाइयों ने भी वर्तमान सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

बुधवार को सपा के जिलाध्यक्ष राम सहाय यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता घटनास्थल पर पहुंचे जहां पर पहुंच सपाइयों ने साइकिल ट्रैक को तोड़कर होर्डिंग लगाई जाने की घोर निंदा की। इतना ही नहीं संबंधित विभाग और भाजपा सरकार की इस कार्रवाई के विरोध में सपा नेत्री मोनिका नाज़ खान ने घटनास्थल पर धरना शुरू कर दिया है। सपाइयों का आरोप है कि संबंधित विभाग और भाजपा सरकार जानबूझकर अखिलेश सरकार की प्राथमिकता वाली योजनाओं को ग्रहण लगाने का प्रयास कर रही है।

सपाइयों का कहना था कि अखिलेश सरकार ने शहर के पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए पर्यटन स्थल के आसपास साइकिल ट्रैक का निर्माण कराया था जिससे साइकिल चलाने के शॉकीन पर्यटक इस पर साइकिल चला चलाकर आनंद ले सके लेकिन भाजपा सरकार इसे तोड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

सपाइयों ने साफ कर दिया है कि जब तक साइकिल ट्रैक पर कोडिंग लगाने के खंबे नहीं हटाए जाएंगे और साइकिल ट्रैक सही नहीं किया जाएगा आंदोलन और धरना जारी रहेगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*