Home » कार-टेम्पो की हुई भिड़ंत, चारों तरफ खून बिखरा देख सहमे राहगीर

कार-टेम्पो की हुई भिड़ंत, चारों तरफ खून बिखरा देख सहमे राहगीर

by pawan sharma

आगरा। बाह थाना क्षेत्र के प्रिंस पेट्रोल पंप के पास उस समय कोहराम मच गया जब तेज गति से आ रहे टेंपो और इंडिका कार में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। आमने सामने की टक्कर इतनी तेज थी कि टेंपो और कार का आगे वाला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और टैंपो में बैठी सवारियां उछलकर दूर जाकर गिरी।

इस हादसे को देख कर राहगीर मदद के लिए आगे बढ़े तो पूरी सड़क पर लोग गंभीर रुप से जख्मी पड़े हुए थे और चारों ओर खून ही खून नजर आ रहा था। घटना की जानकारी लोगों ने तुरंत क्षेत्रीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं कुछ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने कानूनी कार्रवाई कर मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम ग्रह भेज दिया और इस हादसे में मारे गए लोगों की शिनाख्त के भी प्रयास शुरू कर दिए तो वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों के परिजनों को भी सूचित किया जा रहा था।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा इतना तेज था कि आंखों के आगे अंधेरा सा छा गया और अंधेरा छटा तो चारों ओर खून ही खून बिखरा हुआ था। सड़क पर घायल लोग तड़प रहे थे जिन्हें उपचार के लिए तुरंत अस्पताल के लिए भेजा गया।

बताया जाता है कि टेंपो में 8 से 10 लोग सवार थे। इस पूरे हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई और जो गंभीर रूप से घायल हुए हैं उनमें से चार की हालत नाजुक बनी हुई है।

Related Articles

Leave a Comment