तुम मूर्ख हो और यूपी वाले पागल हैं… जाने किस भाजपा नेता ने कहा

आगरा। सोशल मीडिया में इन दिनों प्रदेश स्तर के एक भाजपा नेता द्वारा जिला स्तर के नेता को फ़ोन पर हड़काने का ऑडियो वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में भाजपा नेता ने फ़ोन करने वाले भाजपा नेता को न केवल मूर्ख कहा बल्कि यूपी वालों को पागल भी बताया।

दरअसल आगरा के भाजपा नेता मधुसूदन शर्मा ने यूपी भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल को फोन लगाकर उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन फ़ोन पर सुनील बंसल ने मधुसूदन शर्मा ने हड़काते हुए पूरे यूपी वालों की बेइज्जती की।

आप साफ़ सुन सकते हैं कि वायरल ऑडियो में भाजपा नेता ने फ़ोन लगाकर जैसे ही अभिवादन करते हुए अपना परिचय दिया तभी प्रदेश संगठन मंत्री ने सीधे कहा कि मैं क्या करूँ? इसके बाद जब मधुसूदन ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की तो सुनील बंसल ने उन्हें मूर्ख कहा और यूपी वालों को पागल बताया। हालाँकि उन्होंने बेरुखे अंदाज में कहा कि वे सोमवार को लखनऊ में सबसे मिलते हैं लेकिन देखने वाली बात है कि जब जिला स्तर के अपने पार्टी के नेता से इस तरह पेश आये तो कार्यकर्त्ता और आम आदमी या फिर यों कहें कि यूपी वालों से सुनील बंसल किस तरह से पेश आते होंगे।

यूपी वालों को पागल कहने वाले सुनील बंसल क्या जताना चाहते हैं ये नहीं मालूम लेकिन प्रदेश स्तर के भाजपा नेता द्वारा पूरे प्रदेश की बेइज्जती करने का अधिकार उन्हें किसने दिया ये जवाबदेही बनती है।

बता दें कि राजस्थान के सुनील बंसल इस समय उत्तर प्रदेश में भाजपा के संगठन मंत्री पद पर हैं। 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत में उनका भी बड़ा योगदान माना गया था लेकिन विडम्बना देखिये कि स्थानीय स्तर पर जो नेता चुनावी जीत के प्रयास में पूरे जीजान से जुटते हैं उनके साथ बेइज्जत तरीके से पेश आना और पूरे प्रदेश की बेइज्जती करना कहाँ तक उचित है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*