कहीं स्वच्छ भारत अभियान को न लग जाए पलीता, इस मांग को लेकर निगम कर्मचारी हुए एकजुट

आगरा। गौतलब है कि भाजपा विधायक चौधरी उदयभान सिंह के बेटे देवेंद्र उर्फ दीपू पर निगम के कर्मचारी ने मारपीट करने का आरोप लगाया है जिसके बाद बीते 4 दिनों से निगम कर्मचारी दीपू चौधरी के खिलाफ कानूनी कार्यवाई को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

रविवार सुबह निगम कर्मचारियों ने कहीं तालाबंदी की तो कहीं विधायक पुत्र देवेंद्र सिंह का पुतला फूंका। इतना ही नहीं नाराज कर्मचारियों ने ताजनगरी की सफाई व्यवस्था भी ठप कर दी है। सफाई कर्मचारियों का कहना था कि जब तक इस मामले पर कार्यवाही नहीं होगी किसी तरह का कोई समझौता नहीं होगा। जाहिर है कि कर्मचारियों के इस कदम से ताजनगरी में जगह जगह गंदगी और कूड़े का अम्बार लग जाएगा।

कर्मचारियों के इस आंदोलन में निगम के जूनियर इंजीनियर और सहायक अभियंता भी पीछे नहीं है। सभी ने एकजुट होकर अपने कर्मचारी का साथ देने का ऐलान किया है। एमएनपी के प्रभारी के. के. सिंह का कहना था कि निगम के जूनियर इंजीनियर और सहायक अभियंता निगम में होने वाली किसी भी मीटिंग का हिस्सा नहीं होंगे और सोमवार से PWD, जल निगम, आगरा विकास प्राधिकरण सहित तमाम विभागों के इंजीनियर हड़ताल से इस आंदोलन का हिस्सा बनेंगे।

इस पूरे मामले पर जब आगरा एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह से बात की गई तो उनका साफ तौर पर कहना था कि पूरा मामला उनके संज्ञान में है जिसकी जांच वह खुद कर रहे हैं। इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ निष्पक्ष तौर पर कार्यवाही की जाएगी।

इस मामले पर जब शहर के महापौर नवीन जैन से बात करनी चाही तो वह मीटिंग का हवाला दे बाद में मिलने की बात कहते नजर आए।

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*