पेट्रोल पंप कर्मचारियों और बाइक सवार युवकों में हुई मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

आगरा। होली के हुड़दंग के बीच पेट्रोल पंप कर्मचारियों और बाइक सवार युवकों में हुई मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पेट्रोल पंप कर्मचारी बाइक सवारों के साथ जमकर मारपीट कर रहे है। पेट्रोल पंप पर हो रही मारपीट को देखकर राहगीर मौके पर ही रुक गए और पेट्रोल कर्मियों को बाइक सवारों के बीच विवाद को खत्म कराने का प्रयास किया लेकिन पेट्रोल कर्मचारी और बाइक सवार एक दूसरे को पीटने के लिए आतुर थे। पेट्रोल पंप पर मारपीट की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी और सिर्फ बाइक सवारों को ही थाने ले आई और अपनी कार्यवाही को अंजाम दिया।

घटना रकाबगंज थाना क्षेत्र के बालूगंज चौराहे स्थित पेट्रोल का है। होली के हुड़दंग के दौरान कुछ लोग अपनी बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए पहुँचे लेकिन पेट्रोल डलवाने के दौरान बाइक सवारों की पेट्रोल पंप कर्मचारियों से कहासुनी हो गयी। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ओर से हाता पाई और मारपीट शुरु हो गयी। पेट्रोल पम्प कर्मचारियों ने बाइक सवारों को जमकर पीटा।

वीडियो में आप साफ देख सकते है कि बाइक सवारों की एक कर्मचारी डंडों से पिटाई कर रहा है तो दूसरा पास में पड़ी ईट को ही उठाकर मार दी। मारपीट बढ़ता देख राहगीरों ने बीच बिचाव किया और पुलिस को इसकी सूचना दे दी। मौके से कुछ बाइक सवार चले गए तो कुछ पुलिस के हत्थे चढ़ गए जिन्हें पुलिस क्षेत्रीय थाने ले गयी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*