पेड़ से बांधकर दो लोगों की पिटाई का वीडियो वायरल, देखें एक्सक्लूसिव वीडियो

मून ब्रेकिंग, हापुड़। ग्रामीणों द्वारा दो लोगों को पेड़ से बांधकर डंडे से पीटने का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ग्रामीण डंडे से बुरी तरह पेड़ से बंधे दोनों लोगों को जमकर पीट रहे हैं और गाली-गलौज दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि पेड़ से बंधे यह दोनों शख्स सुपारी किलर हैं। ये सुपारी किलर भाजपा नेता की हत्या करने आए थे। भाजपा नेता पर फायरिंग करके भाग रहे ग्रामीणों ने इन सुपारी किलर को पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर जमकर पीटा।

मामला यूपी के जनपद हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र का है जहां धौलाना क्षेत्र के गांव सपनावत में भाजपा नेता सभा सिंह की सुपारी लेकर मर्डर करने आए सुपारी किलर का लाइव पिटाई का वीडियो सामने आया है। बता दे कि इन दोनों सुपारी किलर ने भाजपा नेता सभा सिंह का एक लाख रूपए में मर्डर करने का जिम्मा लिया था।

सुपारी लेने के बाद इन दोनों सुपारी किलर ने 3 दिन पहले भाजपा नेता सभा सिंह पर जमकर फायरिंग कर दी थी जिसमें भाजपा नेता बाल-बाल बचे थे। फायरिंग करके भागने के दौरान दोनों सुपारी किलर को ग्रामीणों ने घेराबंदी कर दबोच लिया और उसके बाद एक पेड़ से दोनों सुपारी किलर को बांधकर डंडे से जमकर पिटाई लगाई।

ग्रामीणों ने दोनों सुपारी किलर को डंडे से इतना पीटा कि दोनों के शरीर से जगह जगह से खून निकलने लगा। दोनों सुपारी किलर बचाने की गुहार लगाने लगे। जो ग्रामीण पीट रहे थे उनमें से कई ग्रामीणों ने पीटने वालों को रोका भी लेकिन गुस्से में भरे भाजपा नेता के समर्थक ग्रामीणों के डंडे चलना नहीं रुके और लगातार सुपारी किलर पर डंडा बरसाकर कर अपना गुस्सा निकालने लगे।

3 दिन बाद वायरल हुआ ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*