ट्रैन में लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाला शातिर हुआ गिरफ़्तार

आगरा कैंट स्टेशन पर लपकों के खिलाफ कार्यवाही करने के बाद भी जीआरपी के कदम रुके नही। अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए मुखबिर की सूचना पर जीआरपी ने आरपीएफ को साथ लेकर शाहगंज रेलवे फ्लाईओवर के नजदीक बने मंदिर के पास से तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। इनमें से बबलू शातिर अपराधी है जो ट्रेनों में कई बार यात्रियों के साथ आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है। जीआरपी ने इस कार्यवाही के दौरान तीनो अभियुक्तों से चोरी के मोबाइल और चाकू बरामद किए है।

जीआरपी आगरा कैंट इंस्पेक्टर ललित त्यागी ने बताया कि पकड़े गए शातिर अपराधी बबलू शाहगंज, मुलदेव और शालिम फिरोजाबाद के निवासी है जो अपना गैंग बनाकर ट्रेनों में आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। मुखबिर से शातिर अपराधी बबलू की सूचना मिली थी लेकिन उसके दो साथी भी गिरफ्त में आ गए जो ट्रैन में आपराधिक वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। तीनो का आपराधिक इतिहास है जिसमें बबलू कई बार जेल जा चुका है।

जीआरपी कैंट इंस्पेक्टर ने बताया कि तीनों शातिर अपराधियों से तीन चाकू और 6 मोबाइल बरामद किए है। अभियुक्त ने जीआरपी को बताया कि ट्रैन में चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देकर वो सभी आउटर पर उतरकर फरार हो जाते थे।

फिलहाल जीआरपी कैंट ने तीनों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही को अंजाम देकर जेल भेज दिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*