घने कोहरे में यमुना एक्सप्रेस वे पर टकराई गाड़ियां, कई लोग घायल

मथुरा। बुधवार सुबह घने कोहरे का कहर देखने को मिला। घने कोहरे में विजिबिलिटी शून्य होने के कारण यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसा हो गए। एक साथ तीन वाहन टकरा गए। हादसा होते ही वाहनों में मौजूद लोगों की चीखपुकार निकल गयी। कई लोग घायल हो गए। मौके पर पहुँचे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। हादसे की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और घायलों को प्राथमिक उपचार दिलाया।

घटना यमुना एक्सप्रेस वे पर माइल स्टोन 93 की है। घने कोहरे के करण वाहन रेंग रेंग कर चल रहे थे। इसी बीच नोएडा से आगरा की ओर आ रहीं तीन गाड़ियां थाना मांट क्षेत्र में माइल स्टोन 93 के समीप टकरा गईं। हादसे की जानकारी होते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने कार सवारों सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

घने कोहरे के कारण हुए इस हादसे में किसी को गंभीर चोट और किसी तरह की जनहानि न होने से पुलिस ने भी राहत की सांस ली। इस हादसे के कारण जाम की स्थिति होने पर पुलिस ने तुरंत इस हादसे में डैमेज हुई गाड़ियों को क्रेन के माध्यम से हटवा दिया और आवागमन शुरू कराया।

About admin 4824 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।