स्कूल से सामान चोरी करके ला रही वैन फतेहाबाद क्षेत्र में पलटी, पकड़ा गया शातिर

आगरा। अछनेरा थाना क्षेत्र के शाही बिचपुरी के एक स्कूल से कम्प्यूटर, स्पीकर आदि सामान को वैन सहित चुरा कर ले जा रहे स्कूल के सिक्योरिटीगार्ड की मारूति वैन फतेहाबाद के शंकरपुर घाट के पास पलट गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर जब वैन का चालक भागने लगा तब इस मामले का खुलासा हुआ। घटना की सूचना संबंधित स्कूल और थाना अछनेरा को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस उसे अपने साथ अछनेरा ले गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिचपुरी के आस्था पब्लिक स्कूल में आगरा की एक सिक्योरिटी कंपनी का गार्ड राकेश पुत्र सुघर ‌सिंह निवासी बमौरी मैनपुरी तैनात था। रात करीब 10 बजे वह स्कूल से स्कूल की वैन संख्या यूपी 80 सीवी 7656 में स्कूल के कम्प्यूटर, लैपटॉप, स्पीकर आदि सामान भर कर वैन सहित रफूचक्कर हो गया। आगरा से फतेहाबाद होते ‌हुए फिरोजाबाद की ओर जा रहा था। शंकरपुर घाट से पहले सुबह करीब 7 बजे अचानक वैन अनियंत्रित होकर सडक के किनारे पलट कर छतिग्रस्त हो गयी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो राकेश भागने लगा। पुलिस ने पकडकर कडाई से पूछताछ की तो उसने पूरा मामला उगल दिया। पुलिस ने इसकी सूचना तत्काल संबंधित स्कूल, थाना अछनेरा को दी। स्कूल संचालक एयर अछनेेरा पुलिस मौके पर पहुंची, साथ ही उसे वैन सहित अपने साथ ले गयी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*