बेरोज़गार युवाओं ने पीएम मोदी के विरोध में खोला पकौड़ा बाजार

आगरा। पिछले दिनों एक प्रतिष्ठित चैनल पर इंटरव्यू के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की और से पढ़े लिखे बेरोज़गार डिग्री धारक नौजवान युवाओं को पकोड़ा बेचने की नसीहत दे डाली थी जिसके बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जमकर विरोध हो रहा है।

सोमवार को युवा कांग्रेस लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष नदीम नूर के नेतृत्व में पकोड़ा बाजार का आयोजन किया गया। इस बजार में युवा बेरोजगारों ने जमकर भाग लिया। डिग्री धारक बेरोजगारों ने पकौड़े तले और चाय बनाई। उन्हें बेचकर अपना आक्रोश भी जताया। इतना ही नहीं युवा बेरोजगारों ने इन पकौड़ों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विभिन्न योजनाओं के नाम से बेचा जिनके नाम इस प्रकार है।

1- प्रधानमंत्री जुमलेबाज पकौड़ा
2- प्रधानमंत्री उटर्न पकौड़ा
3- प्रधानमंत्री भाइयों और बहनों पकौड़ा
4- प्रधानमंत्री राष्ट्रवादी पकौड़ा
5- प्रधानमंत्री काला धन पकौड़ा
6- प्रधानमंत्री १५ लाख मसाला पकौड़ा
7- प्रधानमंत्री नोटबंदी पकौड़ा
8 प्रधानमंत्री जी.एस.टी तड़का

पकौड़ा बेचने वाले डिग्री धारक बेरोजगार युवाओं का कहना था कि सरकार बनने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेरोजगार युवाओं से रोजगार देने का वायदा किया था लेकिन भाजपा सरकार की चार साल की सरकार में एक भी भर्ती नहीं हुई और बेरोजगारों को रोजगार न मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पकौड़ा बेचने के बयान देकर जले पर नमक छिड़कने का कार्य किया है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

फ़िलहाल बेरोजगार युवाओं का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ झूठे सपने दिखाने का काम कर अपने झूठ पर पर्दा डालने का प्रयास कर रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*