नोएडा एक्सप्रेस वे पर लग्जरी बस को हाईजैक करने की नाकाम कोशिश

आगरा। एत्मादपुर क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब दिल्ली से नोएडा एक्सप्रेसवे होती हुई एक बस यात्रियों ने 100 नंबर पर सूचना दी गई कि उनकी बस को 4 बाइक सवार बदमाश रोकने की कोशिश कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी और 5 लोगों को दो बाइक सहित हिरासत में ले लिया।

घटना लगभग बुधवार रात 8 बजे की है जब दिल्ली से बाहर जा रही एक प्राइवेट बस यूपी 83 BP 4407 जो कि यात्रियों से भरी हुई थी, को खंदौली टोल प्लाजा पर 4 बाइक सवार युवकों ने बस को रोकने की कोशिश की। लगातार 20 किलोमीटर तक युवक बस को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन ड्राइवर ने बस को नहीं रोका। इतने में ही ड्राइवर ने यात्रियों द्वारा पुलिस को 100 नंबर पर उक्त घटना की सूचना दी।

सूचना पाकर खंदौली एत्मादपुर थाने की पुलिस सक्रिय हो गई। सीओ अतुल कुमार सोनकर ने मय फोर्स इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी। लगातार 20 किलोमीटर बस का पीछा कर रहे युवकों ने बस का पीछा नहीं छोड़ा। आखिरकार कुबेरपुर पहुंचते ही बस ड्राइवर ने एक ढाबे पर बस को रोक दिया बस को रुकते ही एक बाइक सवार युवक ने बस का शीशा पत्थर मार कर तोड़ दिया। इससे पहले कि वह युवक अन्य किसी घटना को अंजाम दे पाते पुलिस मौके पर पहुंच गई।

एत्मादपुर सीओ अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि दिल्ली की हरे रामा ट्रैवल्स कंपनी की एक लग्जरी बस जो कि दिल्ली से बिहार जा रही थी उस बस को उसी बस के पूर्व ड्राइवरों ने रोकने की कोशिश की। जानकारी के अनुसार इस पूर्व ड्राइवर को एक दिन पहले ही मालिक ने नौकरी से निकाला था जिसका जिम्मेदार वह इस समय बस की वर्तमान ड्राइवर को मानते थे। इसको लेकर उसको रोकना चाहते थे। बस में यात्री भरे हुए थे बस को बीच रास्ते में रोकना उचित नहीं समझा लेकिन बस को रोकते ही उक्त लोगों में से एक ने बस के आगे पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया।

इस घटना में पुलिस ने 5 युवकों को हिरासत में लिया गया है जिनसे दो बाइक भी बरामद हुई है। घटना की पूर्ण जानकारी कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*