Home बड़ी खबर ट्रक ने मैक्स को मारी टक्कर, चपेट में आया यात्रियों से भरा टेंपो, एक व्यक्ति की मौत आधा दर्जन से अधिक घायल

ट्रक ने मैक्स को मारी टक्कर, चपेट में आया यात्रियों से भरा टेंपो, एक व्यक्ति की मौत आधा दर्जन से अधिक घायल

by admin
Truck hit Max, tempo full of passengers hit, one person killed, more than half a dozen injured
Spread the love

आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा जरार के मुख्य चौराहे पर एक दूध के टैंकर ट्रक ने मैक्स गाड़ी को टक्कर मार दी जिससे वहां से गुजर रहा यात्रियों से भरा टेंपो चपेट में आ गया और पलट गया। इस घटना में एक यात्री की मौत हो गई तो वहीं आधा दर्जन से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने ट्रक, मैक्स और टेंपो को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना बासौनी क्षेत्र के अंतर्गत गांव कुंवर खेड़ा से बुधवार को आधा दर्जन से अधिक ग्रामीण टेंपो में बैठकर बाह कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में वैक्सीन लगवाने के लिए रहे थे। तभी कस्बा जरार के मुख्य चौराहे पर आगरा मार्ग पर बाह की तरफ से आगरा जा रहे दूध टैंकर ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी एक मैक्स गाड़ी को अपनी चपेट में लेकर टक्कर मार दी। जिससे ट्रक अनियंत्रित हो गया और यात्रियों से भरा टेंपो भी उसने अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक मैक्स की चपेट में आए यात्रियों से भरा टेंपो सड़क किनारे पलटकर क्षतिग्रस्त हो गया।

टेंपो में भरे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। टेंपो में सवार आधा दर्जन से अधिक यात्री मुन्ना सिंह उम्र करीब 55 वर्ष, वंदना पुत्री रणधीर सिंह उम्र करीब 20 वर्ष, गुड्डी देवी पत्नी मुन्ना सिंह, सुता देवी पत्नी रणधीर सिंह उम्र करीब 50 वर्ष, सुधा देवी पत्नी प्रदीप उम्र करीब 35 वर्ष, विजय पुत्र मुन्ना सिंह उम्र करीब 25 वर्ष, रामफल पुत्र रामनाथ उम्र करीब 67 वर्ष, हरिओम निवासीगण गांव कुंवरखेड़ा थाना बासौनी, देवी सिंह उम्र करीब 55 वर्ष निवासी पुरारघुवीर नई खिल्ली थाना बासौनी गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए टेंपो को खड़ा कर सभी यात्रियों को बाहर निकाला।

Truck hit Max, tempo full of passengers hit, one person killed, more than half a dozen injured

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी गंभीर घायलों को एंबुलेंस द्वारा सीएचसी केंद्र बाह में इलाज को भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने देवी सिंह भदोरिया पुत्र रघुवीर सिंह उम्र 55 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। वहीं कुछ गंभीर घायल यात्रियों को चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया है। पुलिस ने मृतक व्यक्ति के परिजनों को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वही दूध टैंकर ट्रक एवं मैक्स गाड़ी सहित टेंपो को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles