Home agra RPF जवानों की तिरंगा बाइक रैली ग्वालियर से पहुंची आगरा, हुआ जोरदार स्वागत

RPF जवानों की तिरंगा बाइक रैली ग्वालियर से पहुंची आगरा, हुआ जोरदार स्वागत

by admin
Tricolor bike rally of RPF jawans reached Agra from Gwalior, received a warm welcome

Agra. आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत गवालियर से शुरू हुई आरपीएफ की तिरंगा बाइक रैली मंगलवार शाम को आगरा कैंट स्टेशन पहुंच गई। न्यूजीलैंड की सेना में अफसर दंपति ने जवानों के साथ…

आगरा कैंट स्टेशन पर इस बाइक रैली का आरपीएफ आगरा कैंट द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। रैली में शामिल सभी लोग इस स्वागत सत्कार को पाकर काफी उत्साहित नजर आए। इस रैली गुजरात, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश जोन के आरपीएफ जवान शामिल थे।

न्यूजीलैंड सेना अफसर दंपति हुआ शामिल

आगरा कैंट स्टेशन पर आरपीएफ की रैली का स्वागत सत्कार और सम्मान देखकर वहां मौजूद न्यूजीलैंड के पर्यटक भी इस रैली में शामिल हुए। बातचीत से पता चला कि वह न्यूजीलैंड सेना के अफसर हैं और अपनी पत्नी के साथ भारत भ्रमण पर आए हैं।

न्यूजीलैंड की सेना में अफसर दंपति ने जवानों के साथ सेल्फी ली। फ़ोटो ग्राफी कराई और तिरंगे को सैल्यूट किया। उन्होंने कहा कि आज वह काफी उत्साहित हैं कि वह इस तरह के सेलिब्रेशन में शामिल हुए हैं इस तरह के सेलिब्रेशन होते रहने चाहिए।

आगरा कैंट स्टेशन पर देश भक्ति के माहौल को देखकर राजस्थान के एक यात्री ने घर ले जा रहे पेठा को तिरंगा यात्रा में शामिल जवानों को बांट दिया।

कल दिल्ली के लिए रवाना होगी बाइक रैली

सहायक कमाण्डेन्ट आरपीएफ डीके ठाकुर ने बताया कि आरपीएफ की ओर से आजादी की अमृत महोत्सव के अंतर्गत अलग-अलग जोन में बाइक रैली निकाली जा रही है। यह बाइक रैली गवालियर से शुरू हुई थी जो आज आगरा पहुंची है।

उन्होंने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव को यादगार बनाने के लिए आरपीएफ की ओर से अलग-अलग जोन से यह तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है। यह यात्रा कल दिल्ली के लिए रवाना होगी।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: