Home IT World आगरा में शुरू हुआ अनोखा स्टार्टअप, चाय के साथ लीजिये किताबों का आनंद

आगरा में शुरू हुआ अनोखा स्टार्टअप, चाय के साथ लीजिये किताबों का आनंद

by admin
Unique startup started in Agra, enjoy books with tea

आगरा (16 May 2022 Agra News)। अगर आप चाय के साथ किताबें पढ़ने के शौकीन हैं तो यह खबर आपके लिए है। आगरा में युवाओं ने शुरू किया एक अनोखा स्टार्ट अप। नौकरी के बाद चलाते हैं दुकान।

आगरा में एक अनोखा स्टार्ट अप शुरू हुआ है। किताबों के शौकीन प्रोफेशनल्स चार मित्रों ने आगरा में यह स्टार्टअप शुरू किया है। इसका नाम है, ‘टी नो एज’ (TEA NO AGE)। जहां चाय की चुस्कियों के साथ हज़ारों मोटिवेशनल, स्पिरीयचुअल, फिक्शनल किताबें मुफ्त में पढ़ सकते हैं। बस एक ही मकसद है कि कैसे भी तकनीकी युग में लोगों का किताबों के प्रति प्रेम बना रहे।

ऐसे करते हैं मैनेज
करकुंज के पास शुरू हुई इस दुकान को चार मित्र अपनी नौकरी के बाद चलाते हैं। अमित सक्सेना, राहुल वर्मा, दीपक भदौरिया, लोकेंद्र ने इसकी शुरुआत की है। उनका कहना है कि किताबें मनुष्य की सबसे अच्छी दोस्त होती हैं। लेकिन मोबाइल युग में इंसान इन सबसे दूर होता जा रहा है। स्थिति यह है कि लोग दिनभर मोबाइल तो देखते हैं लेकिन किताबें नहीं पढ़ते। बच्चों पर तो इसका ज्यादा असर है।

500 से अधिक किताबें पढ़ चुके
चारों मित्रों ने बताया कि उनका प्रयास है कि हर कोई किताबों की ओर फिर से लौटकर आए और अच्छे साहित्य में रुचि ले। अमित सक्सेना ने बताया कि उन्होंने 500 से अधिक किताबें पढ़ी हैं। पढ़ने का शौक रखने वाले युवाओं के लिए ये स्टार्टअप खोला है।

Related Articles

%d bloggers like this: