ट्रेवल्स बस और ईको गाड़ी की हुई भिड़ंत, मची चीखपुकार, एक की मौत कई घायल

आगरा। शनिवार शाम को मलपुरा क्षेत्र में उस समय कोहराम मच गया जब एक स्लीपर बस और मारुति ईको गाड़ी में भिड़ंत हो गयी। इस हादसे में ईको गाड़ी की परखच्चे उड़ गए और कई लोग घायल हो गए, जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस घटना को देख राहगीर बुरी तरह सहम गए। घटना की जानकारी होते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम ग्रह भेज दिया गया।

घटना मलपुरा क्षेत्र में बरारा नहर के पास की है। बताया जाता है कि यात्रियों भरी हुई ट्रेवल्स की एक बस आगरा से जयपुर के लिए जा रही थी। बस जगनेर रोड होकर न्यू दक्षिणी बाइपास के लिए जा रही थी तभी दूसरी ओर उधर जगनेर से ईको गाड़ी यात्रियों को लेकर आगरा की ओर आ रही थी। मलपुरा के बरारा नहर के पास ट्रेवल्स बस और ईको गाड़ी आमने-सामने टकरा गई।

हादसा इतना तेज था कि बस की टक्कर से ईको गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। टक्कर होते ही ईको गाड़ी में सवार यात्रियों की चीखें निकल गयी। हादसा इतना भीषण था कि उसे देखकर वहाँ से गुजर रहे लोग सहम गए। राहगीरों और आसपास के लोगों ने गाड़ी में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस अपने वाहनों से घायलों को वहां से अस्पताल ले गई। इनमें से एक की मौत हो गई। हादसे में बस का आगे का हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें सवार यात्रियों को दूसरी बस से जयपुर के लिए भेजा।

About admin 4805 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।