तीन युवकों ने कॉलेज प्रबंधक की गोली मारी, ईलाज़ के लिए ले जाते वक्त रास्ते में तोड़ा दम

मेरठ। उत्तर प्रदेश के बागपत में शुक्रवार दोपहर कॉलेज के तीन युवकों ने कॉलेज प्रबंधक को सरेआम गोली मार दी। हमले में कॉलेज प्रबंधक कुलवीर (45 वर्षीय) गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें तुरंत ईलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल प्रबंधक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें मेरठ रेफर कर दिया जहां रास्ते में उनकी मौत हो गई। हमले को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़ौत में हिमालय कॉलेज के प्रबन्धक को कॉलेज में ही तीन युवकों ने गोली मार दी। छाती में गोली लगने से प्रबंधक गुलवीर गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया गया कि शुक्रवार को मल्लापुर निवासी प्रबंधक गुलवीर सिंह कॉलेज में बैठे हुए थे। बीए के कुछ छात्रों के साथ वे काफी देर तक बात करते रहे। इसके बाद प्रबंधक छात्रों के साथ कॉलेज के परिसर की तरफ चल दिया। कमरे के गेट पर ही हमलावरों ने प्रबंधक के सीने में तमंचा हटाकर गोली मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गए। हमले के बाद प्रबंधक वहीं गिर गए, जबकि हमलावर मौके से फरार हो गए।

परिजनों ने नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां से उन्हें गंभीर हालत देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई। पुलिस मौके पर छानबीन में जुटी गयी है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

About admin 2928 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।