जो तिरंगे से नफरत करते है वह देश छोड़कर जा सकते हैं – प्रदेश कैबिनेट मंत्री

आगरा। योगी सरकार के स्टांप और उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी सोमवार को ताज नगरी आगरा एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे और मीडिया से मुखातिब हुए। एक तरफ प्रदेश में अपराध चरम पर है तो दूसरी तरफ प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मीडिया से मुखातिब होते हुए भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था को अन्य सरकारों से ज्यादा बेहतर बता रहे थे।

उनका कहना था कि व्यापारी इस सरकार में पूरी तरह से सुरक्षित है। केबिनेट मंत्री नंदकिशोर नंदी का कहना था कि प्रदेश में भाजपा की सरकार आते ही अपराधी या तो प्रदेश छोड़कर चले गए या फिर जहां उनकी सही जगह थी उन्हें वहां पहुंचा दिया गया जबकि स्टांप चोरी मामले पर जल्द ही बदलाव नजर आने की उन्होंने बात कही। उनका कहना था कि स्टांप चोरी जैसे मामलों पर सरकार काफी गंभीर है और मामला संज्ञान में आने के बाद आरोपियों पर कार्यवाही भी की जा रही है। भाजपा सरकार में किसी भी सरकारी महकमे में भ्रष्टाचार नहीं होने दिया जाएगा।

इतना ही नहीं ताज नगरी आगरा में सिविल टर्मिनल मामले पर भी बोलते हुए उन्होंने बताया कि टर्मिनल के लिए जगह चिन्हित कर ली गई है और जल्द ही अधिग्रहण का काम भी पूरा कर लिया जाएगा। फिलहाल आगरा से जयपुर के लिए फ्लाइट की सुविधा है जल्द ही अन्य स्थानों के लिए भी फ्लाइट मिलना शुरू हो जाएगी जिस पर काम चल रहा है।

कासगंज मामले पर तिरंगा पर हुई सियासत पर उनका कहना था कि जो तिरंगे से नफरत करते हैं वह देश छोड़कर जा सकते है उनकी देश में कोई जगह नही।

फूलपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव में भी भाजपा की जीत का दावा करते हुए कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का कहना था कि महागठबंधन चोर राजनेताओं का दल है और प्रदेश की जनता सब समझ चुकी है। इसलिए इस सीट पर भाजपा की बड़ी जीत होगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*