Home agra आगरा में सर्राफ की दुकान में चोरी करने आए बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरा मोड़ा, फिर ले गए लाखों का माल

आगरा में सर्राफ की दुकान में चोरी करने आए बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरा मोड़ा, फिर ले गए लाखों का माल

by admin
Thieves took goods worth lakhs from Saraf's shop in Agra

Agra. आगरा में सर्राफ की दुकान में चोरी करने आए बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरा मोड़ा। फिर ले गए लाखों का माल।

बदमाशों ने फतेहाबाद के प्रतिष्ठित सर्राफ व्यवसाई की दुकान की छत काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। अज्ञात बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने से पहले दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी मोड़ दिया जिससे उनकी सूरत और वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद ना हो लेकिन उसके बावजूद भी अज्ञात बदमाशों की सूरत सीसीटीवी में कैद हो गई लेकिन घटना सीसीटीवी में कैद नहीं हो पाई सुबह जब शराब व्यवसाई और व्यापारियों को इस घटना की जानकारी हुई तो सभी में रोष फैल गया। आक्रोशित व्यापारियों ने अपराधियों को पकड़ने की मांग की।

मामला फतेहाबाद थाना क्षेत्र के कस्बे का है क्षेत्र में सर्राफ व्यवसाय सत्यनारायण गुप्ता की ज्वेलर्स की दुकान है। बीती शुक्रवार रात अज्ञात चोरों ने छत काटकर दुकान में प्रवेश किया और लाखों रुपए के आभूषण तथा नकदी लेकर चंपत हो गए। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी उन्होंने उल्टा कर दिया। जिसके चलते कैमरे में उनकी सूरत तो आ गई परंतु अन्य घटना कैद नहीं हो सकी।

व्यापार मंडल के अध्यक्ष रमाकांत गुप्ता ने कहा है कि नगर पंचायत फतेहाबाद द्वारा सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने का प्रस्ताव किया गया था, परंतु उस पर अमल नहीं लाया जा सका। अगर सीसीटीवी कैमरे जगह-जगह लगे होते तो चोरों का पता लगाया जा सकता था। इस दौरान उन्होंने चोरी के शीघ्र खुलासे की मांग भी प्रशासन से की है।

इस दौरान प्रमुख रुप से सुनील गुप्ता, बबलू गुप्ता ,संदीप पैंगोरिया, संजय शर्मा, उमाशंकर गुप्ता, हरिशंकर गुप्ता ,महेश चंद गुप्ता, राजेश कुमार लाले आदि ने चोरी के खुलासे की मांग की है । साथ ही शीघ्र सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने की मांग भी की है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: