Home agra लांच करने के बाद महज आधे घंटे में ही बुक हो गईं एक लाख से ज्यादा स्कॉर्पियो एन

लांच करने के बाद महज आधे घंटे में ही बुक हो गईं एक लाख से ज्यादा स्कॉर्पियो एन

by admin
More than one lakh Scorpio N booked in just half an hour after launch

नई दिल्ली। महिंद्रा एंड महिंद्रा की लांच हुई एक नई गाड़ी ऑटोमोबाइल के बाजार में जमकर धमाल मचा रही है। लांच करने के बाद महज आधे घंटे में ही बुक हो गईं एक लाख से ज्यादा स्कॉर्पियो एन।

महिंद्रा कंपनी ने शनिवार को 12 लाख रुपए से शुरू होने वाली स्कॉर्पियो एन गाड़ी लांच की है जिसके प्रति लोगों में दीवानगी देखी जा रही है। शनिवार से कंपनी ने इस गाड़ी की बुकिंग शुरू कर दी है। नई स्कार्पियो एन के लांच करने के बाद मात्र आधे घंटे में ही एक लाख से ज्यादा स्कॉर्पियो गाड़ी बुक हो चुकी है।

कंपनी ने नई स्कॉर्पियो की बुकिंग के लिए 21000 टोकन मनी रखी थी। इस गाड़ी के प्रति कार प्रेमियों में इतना करीब देखने को मिला कि लांच होने के महज 1 मिनट में ही 25000 स्कॉर्पियो की बुकिंग हो गई जबकि अगले आधे घंटे में 18000 करोड़ कीमत की एक लाख से ज्यादा नई स्कॉर्पियो गाड़ी बुक हो चुकी थीं। इस बुकिंग ने एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है।

बताते चलें कि स्कॉर्पियो एन गाड़ी की डिलीवरी 26 सितंबर 2022 के बाद शुरू होगी। इस गाड़ी को चेन्नई में स्थित महिंद्रा की यूनिट में तैयार किया गया है। इस गाड़ी में कई नए फीचर्स के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट फीचर्स उपलब्ध कराया गया है और टच स्क्रीन का साइज भी बड़ा किया गया है। सबसे पहले होने वाली 25000 बुकिंग के ग्राहकों को लॉन्च के वक्त की घोषित कीमत ही चुकानी होगी। इसके बाद के ग्राहकों को बढ़ी हुई कीमत पर गाड़ी खरीदनी होगी।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/Bd1V2ia1YGyCMbk8QApuWF

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: