शिवसेना के ये दो रत्न, इनकी जयंती पर होंगे कई कार्यक्रम

आगरा। 23 जनवरी को शिवसेना आगरा स्वर्गीय बालासाहेब बाल ठाकरे और नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती को धूमधाम से मनाने जा रही है। इस मौके पर शिवसेना द्वारा कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा जिसके प्रांतीय निर्देश देने के लिए शिवसेना पार्टी मुख्यालय पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।

इस प्रेस वार्ता में जिला प्रमुख वीनू लवानिया ने बताया कि भारत माता ने 23 जनवरी को 2 रत्नों को जन्म दिया। पहले रत्न के रूप में आजाद हिंद फौज के नायक नेताजी सुभाष चंद्र बोस और दूसरे रत्न के रूप में शिवसेना के संस्थापक स्वर्गीय बालासाहेब केशव ठाकरे जी के रूप में आये। इन दोनों ने ही देशहित और हिंदुत्व के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए।

वीनू लवानिया ने बताया कि ऐसे महापुरुषों की जयंती पर पार्टी मुख्यालय को सजाया जाएगा और एम जी रोड पर भगवा झंडे लगाए जाएंगे। जगह-जगह रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। गरीब व असहाय लोगों को फल मिष्ठान वितरण के साथ कंबल भी वितरित किए जाएंगे। इसके अलावा पार्टी मुख्यालय से एम.जी. रोड होते हुए पूरे शहर में एक विशाल वाहन रैली निकाली जाएगी। इस खास मौके पर पार्टी की सदस्यता के लिए महा अभियान का भी शुभारंभ किया जाएगा।

कार्यक्रम के अंत में पार्टी मुख्यालय पर आतिशबाजी के साथ मिष्ठान वितरण का कार्यक्रम रखा गया है। प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से रश्मि वर्मा मंडल प्रभारी भवानी सेना, जिला उप प्रमुख बृजेश गौतम, जिला प्रमुख भवानी सेना सुनीता सिसोदिया,, जिला प्रभारी मणि कुशवाह, सुरेश प्रजापति, प्रदीप चौधरी राकेश सचदेवा आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*