गलत साइड से आ रही बस ने मारी टक्कर, युवक की हालात गंभीर

आगरा। सरकार और जिला प्रशासन की ओर से ओवर स्पीड वाहन चलाने के प्रति कितने भी प्रयास और शिकंजा कसा जाए लेकिन उसका असर वाहन चालकों पर दिखाई नहीं देता है जिसके कारण आए दिन गंभीर दुर्घटनायें हो रही है।

शुक्रवार को भी ताजगंज थाने के महल बादशाही रोड पर मांगलिक शिक्षा केंद्र की बस ने एक स्कूटी वाहन चालक को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में दो पहिया वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे ग्रामीणों ने पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहीं इस घटना के बाद बस का ड्राईवर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और हादसे की जानकारी लेकर बस ड्राईवर के खिलाफ क़ानूनी कार्यवाही का भरोसा दिलाया।

घटना स्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मांगलिक शिक्षा केंद्र की बस रोंग साइड से तेजी से आ रही थी तभी बस अचानक अनियंत्रित हो गयी और उसने दो पहिया वाहन चालक को चपेट में ले लिया।

इस घटना से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश भी देखने को मिला। लोगों का कहना था कि मांगलिक शिक्षा केंद्र विद्यालय की इस बस का ड्राईवर शराब पीकर बस चलता था। इस बस से यह कोई पहला एक्सीडेंट नहीं है। दो दिन पहले भी इसने एक को अपनी चपेट में लिया था।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*