Home आगरा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज़ कराने वाले युवक ने लगाई सुरक्षा की गुहार

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज़ कराने वाले युवक ने लगाई सुरक्षा की गुहार

by admin

आगरा। 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जब पूरे देश में तिरंगा यात्रा निकल रही थी, तब आगरा के लोहामंडी इलाके के गोकुलपुरा क्षेत्र में तिरंगा यात्रा निकाल रहे कुछ युवकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने और खबर चलने के बाद लोहामंडी पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया था।

यह मुकदमा लोहामंडी क्षेत्र में रहने वाले बजरंग दल के कार्यकर्ता अमन ने दर्ज कराया था। यानी अमन की तहरीर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ और पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया। मगर मुकदमे के वादी और बजरंग दल के कार्यकर्ता अमन ने अपनी जान का खतरा बताकर टि्वटर हैंडल से सुरक्षा की मांग की है।

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले तीन युवकों के खिलाफ मुकदमे के वादी अमन वर्मा ने ट्विटर हैंडल पर साफ तौर पर लिखा है कि मेरे एवं मेरे परिवार को जान का खतरा है। जिसके चलते मै सुरक्षा की मांग कर रहा हूं। आगरा पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस के आला अफसरों से मुकदमे के वादी ने बजरंग दल के कार्यकर्ता अमन बजरंगी ने अपनी सुरक्षा की मांग की है।

दरअसल आपको बताते चलें कि देश और प्रदेश के अंदर कई घटनाएं ऐसी सामने आई हैं। जहां आपराधिक तत्वों द्वारा या असामाजिक तत्वों द्वारा तरह तरह की घटनाएं की गई हैं। अब देखना होगा कि इस प्रकरण पर आगरा पुलिस क्या कार्यवाही करती है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: