Home आगरा जिला अस्पताल में जर्जर हालत में खड़ी पानी की टंकी कभी भी हो सकती है धराशाई

जिला अस्पताल में जर्जर हालत में खड़ी पानी की टंकी कभी भी हो सकती है धराशाई

by admin

Agra. जिला अस्पताल आगरा में प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में मरीज और उनके तीमारदार इलाज के लिए पहुँचते हैं। इस अस्पताल में एक ऐसी पानी की टंकी है जो जर्जर हो चुकी है। टंकी कभी भी गिरकर धराशाई हो सकती है। इस स्थिति से जिला अस्पताल प्रशासन ने जिम्मेदार अधिकारियों को अवगत कराया है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है।

कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

जिला अस्पताल में जर्जर पानी की टंकी है। उसके बगल में ही बच्चों का NRC वार्ड है जहाँ कुपोषित बच्चों को इलाज होता है। उस वार्ड में आधा दर्जन बच्चे हमेशा भर्ती रहते है। अगर यह पानी की टंकी अचानक से धराशाई हुई तो बड़े हादसे से भी इंकार नहीं किया जा सकता है।

पत्र-पत्र खेल रहे हैं अधिकारी

जिला अस्पताल के सीएमएस अशोक अग्रवाल का कहना है कि लगभग 4 सालों से यह टंकी जर्जर पड़ी हुई है। इस संबंध में जिलाधिकारी को भी कई बार पत्र भेजा जा चुका है और PWD अधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है लेकिन कोई भी इस जर्जर टंकी को तोड़े जाने की अनुमति नहीं दे रहा है। सीएमएस ने बताया कि हाल ही में नवागत जिलाधिकारी से मुलाकात की गई लेकिन उन्होंने भी शासन को पत्र लिखने की बात कह दी है।

अधिकारियों के बीच पत्राचार का खेल चल रहा है। इस खेल के बीच अगर यह जर्जर बिल्डिंग स्वयं ही धराशाई हो गई और एनआरसी बोर्ड पर गिरी तो किसी बड़ी अनहोनी से भी इनकार नहीं किया जा सकता।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: