Home आगरा लोन के पैसे मांगने पर दोस्त ने की पत्नी से अभद्रता तो युवक ने लगाई फांसी, आत्महत्या से पहले का वीडियो वायरल

लोन के पैसे मांगने पर दोस्त ने की पत्नी से अभद्रता तो युवक ने लगाई फांसी, आत्महत्या से पहले का वीडियो वायरल

by admin

Agra. दोस्त ने अपने दोस्त की आईडी पर लोन लिया। लोन चुकाने पर जब आईडी देने वाले दोस्त ने तगादा किया तो उसे गाली और बेइज्जती के अलावा कुछ नहीं मिला। पति की परेशानी देखकर पत्नी ने मदद करने का प्रयास किया तो उसे भी दोस्त और उसके साथी दबंगो ने गाली देकर भगा दिया। आए दिन लोन के तगादे और पत्नी के साथ हुई अभद्रता से क्षुब्ध होकर युवक ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले उसने एक वीडियो भी बनाया जो अब तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

युवक के मरने से पहले के आखिरी वीडियो सामने आने से आरोपियों में हड़कंप मचा हुआ है। इस वीडियो में मृतक ने दोषियों के नाम लेने के साथ-साथ पूरी घटना बता रहा है। इस वीडियो मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी वेस्ट ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया है और आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

जानकारी के मुताबिक थाना मलपुरा के अजीजपुर रोड पर विकी सोनी ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पीड़ित की पत्नी कविता ने पति के दोस्त भोला और उसकी मां व साथियों पर आरोप लगाए थे। परिजनों ने जाम लगाने का प्रयास भी किया था पर पुलिस ने उन्हे ऐसा करने नहीं दिया था।

मृतक विकी की पत्नी ने बताया कि पति के दोस्तों ने उसे बहला फुसलाकर और दोस्ती का हवाला देते हुए आईडी पर लोन ले लिया। वह शाम को भोला के घर ठगी के 3 लाख रुपए मांगने गए थे तो उसकी मां उनसे अभद्रता कर भगा दिया था। इस घटना से वह लगातार परेशान हो रहे थे। घर पर तगादा करने वाले उनका पीछा नहीं छोड़ रहे थे तो वहीं उनके दोस्त आईडी पर लिया हुआ लोन की रकम नहीं दे रहे थे।

दोस्तों द्वारा रकम न दिए जाने पर पति विक्की ने मुझे लगभग शाम 7 बजे तकादा करने भोला के घर भेजा। वहां कार्तिक, गोपाल, मुन्ना, भोला और उसकी मां चंपा ने मुझसे भी अभद्रता की थी। इसी दौरान पति का फोन आया था तो पति ने उन लोगों द्वारा मुझे गाली देते हुए सुन लिया था। इसके बाद जब वो घर आई तो दरवाजा बंद था। लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर पति का शव फंदे पर लटका मिला था।

अब सुनिए विकी का आखिरी बयान

बुधवार को परिजनों ने जब अपने मोबाइल चेक किए तो उन्हे विकी का सुसाइड से पहले का वीडियो मिला। वीडियो में विकी ने बताया कि इस वीडियो के बाद वो किसी से नहीं मिलेगा। आत्महत्या करने जा रहा है। भोला, मुन्ना, कार्तिक, गोपाल और चंपा ने उसे बुरी तरह फंसा दिया है। उसकी आईडी पर लोन ले लिया और 1 लाख नकद रुपया ले लिया। मकान बिकने वाला है, जब पैसे मांगने जाओ तो भोला की मां चंपा उसे भगा देती है। पैसा तो मिल जायेगा। पत्नी को पैसा मिलेगा पर अब मैं आत्महत्या कर रहा हूं।

इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया। एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि युवक की आत्महत्या के बाद उसका वीडियो संज्ञान में आया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: