सांसद के गाँव का बीमार अस्पताल, शर्म कर देने वाला वीडियो आया सामने

आगरा। आगरा फतेहपुर सीकरी के सांसद चौधरी बाबूलाल ने जिस गांव को गोद लिया था। उस गांव के अस्पताल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बताते चलें कि सांसद चौधरी बाबूलाल ने आगरा गवालियर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गांव पुसेता को गोद लिया और जिसमें गांव में विकास के लिए गंगा बहाने के दावे किए गए। मगर गांव पुसेता के अस्पताल का जो वीडियो सामने आया है। वह बेहद शर्मनाक है। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो वीडियो में आप देख सकते है कि पुसेता गांव का अस्पताल में कैसे मयखाना बन गया है।

यहाँ चिकित्सक नहीं बल्कि शराबियों का अड्डा है । चिकित्सा के नाम पर यहां कुछ भी नहीं। अस्पताल के अंदर बीयर की कैन और चिकित्सकों की गैरमौजूदगी यह दर्शाती है कि पुसेता गाव के लिए सांसद ही नहीं बल्कि अधिकारी भी कितने उदासीन हो गए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि किस तरीके से सांसद के द्वारा गोद लिए गए गांव पुसेता का अस्पताल खंडहर में तब्दील होता जा रहा है ।

जब से यह अस्पताल बना है तब से यहां चिकित्सकों की उपस्थिति ही नहीं है। जो यह दर्शाती है कि जब गोद लिए गए गांव के प्रति सांसद और अधिकारियों की ऐसी उदासीनता होगी तो अनुमान लगाओ की और गाव के क्या हाल होंगे।

गांव पुसेता का यह अस्पताल आज खुद बीमार है। और विकास के लिए आंसू बहा रहा है। ऐसे में वो लोग जिम्मेदार है। जिन लोगों को इस गांव के विकास कार्य की जिम्मेदारी दी गई थी। जिसमें सीएमओ, जिला प्रशासन आगरा, और सांसद चौधरी बाबूलाल की कार्यप्रणाली पर उंगलियां उठ रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*