कार में दारू पार्टी, रईसजादों की करतूत देखिये

आगरा। कार में सवार दारू बाजी की पार्टी कर रहे लोगों ने सड़क किनारे कई लोगों को रोक दिया। घटना बीती रात शाहगंज थाना क्षेत्र के खेरिया मोड़ की है। राजस्थान नंबर की कार में सवार कुछ लोग दारू पार्टी कर रहे थे और ये रहीसजादे अंगूर की बेटी के सुरूर में कार को ओवर स्पीड चला रहे थे। तभी खेरिया मोड़ चौराहे पर संत बुद्ध राम इंटर कॉलेज के पास अनियंत्रित हुई कार ने कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।

जिसमें एक रिक्शा चालक और एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ है। घायलों को निजी अस्पताल में भिजवाने के साथ पुलिस को हंगामे की सूचना मिली।

जब तक पुलिस मौके पर पहुची दर्जनभर की संख्या में आक्रोशित लोगों ने कर सवारों को पीटना शुरू कर दिया। जैसे-तैसे पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है जो धुत्त नशे में है। बाकी अन्य लोग फरार हो गए हैं।

आक्रोशित लोगों ने उस कार को भी पूर्ण तरीके से क्षतिग्रस्त कर दिया जिस कार में सवार रहीसजादो ने सड़क किनारे लोगों को रौंदा था। आक्रोशित लोगों ने कार में तोड़-फोड़ करना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस बल ने हालात संभाले और कार को भी कब्जे में ले लिया है और अब पुलिस घायलों का इलाज कराने के साथ-साथ अब कार्यवाही करने में जुट गई है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*