प्रेमी युगल ने रेलवे ट्रैक पर कूदकर दी जान

मथुरा। थाना हाइवे क्षेत्र में प्रेम संबंध के चलते एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी। आगरा दिल्ली रेल ट्रैक पर लड़की-लड़के के शव पड़े होने की सूचना क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया। पुलिस ने जब शवों की शिनाख्त की तो पता चला कि लड़का लड़की गिरधरपुर गाँव के रहने वाले है। दोनों मृतकों के एक साल से प्रेम सम्बन्ध थे लेकिन दोनों अलग अलग जाति और एक ही गांव के होने के कारण परिजन दोनों की शादी करने को तैयार नहीं थे।

इसी बात से क्षुब्ध होकर दोनों ने मौत को गले लगाने की ठान ली और ट्रेन के आगे कूद कर दोनों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस से सूचना मिलते ही प्रेमी युगल के परिजन भी पोस्टमार्टम गृह पहुंच गए।

ज्ञानेंद्र के परिजनों के अनुसार वह होटल में नौकरी करता था और रात 12 बजे तक घर में था लेकिन जब वह सुबह नहीं मिला तो उसकी तलाश की जिसके बाद पता चला कि उसने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है।

ज्ञानेंद्र और लड़की दोनों एक दूसरे को बेहद चाहते थे और दोनों के बीच एक साल से प्रेम सम्बन्ध थे लेकिन परिवार की बंदिशों की दीवार ने उनका मिलन नहीं होने दिया और उन्होंने मौत को गले लगा लिया ।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*