Home आगरा फर्जी निकली सेल्समैन से लूट की घटना, कर्ज चुकाने को रची झूठी कहानी

फर्जी निकली सेल्समैन से लूट की घटना, कर्ज चुकाने को रची झूठी कहानी

by admin

Agra. बीती देर शाम एत्मादपुर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर सेल्समैन से हुई लूट का आगरा पुलिस ने खुलासा कर दिया है। लूट की यह पूरी घटना पुलिस जांच पड़ताल में पूरी तरह से फर्जी निकली। भारी कर्ज के चलते आयल कंपनी के सेल्समैन ने हाईवे पर लूट की फर्जी कहानी रची थी। कर्जा चुकाने के लिए उसने कलेक्शन की रकम को हड़पने के लिए लूट का ड्रामा रचा था। आरोपित का मोबाइल पुलिस ने पास के नाले से बरामद कर लिया है। सेल्समैन ने सिर्फ 66 हजार रुपये का कलेक्शन किया था। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

पुलिस आयुक्त डा. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि सेल्समैन ने लूट की फर्जी कहानी रची थी। पुलिस द्वारा पूछताछ में सेल्समैन कपिल शर्मा ने बताया कि उस पर कर्जा हो गया था। जिसके चलते उसने लूट का ड्रामा किया। जिससे कि कलेक्शन की रकम को हड़प सके और उससे अपना कर्जा चुका सके। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि आरोपित से रकम और मोबाइल बरामद कर लिया गया है।

मामले के अनुसार एत्माद्दौला के नुनिहाई निवासी कपिल शर्मा ने मंगलवार की शाम को हाईवे पर अपने साथ लूट की सूचना पुलिस को दी थी। वह कालामहल निवासी तरुण हरजानी की रिफाइंड की फर्म में सेल्समैन है। उसने पुलिस को बताया कि एत्मादपुर कस्बे से कैश कलेक्शन करके आ रहा था। तभी भागूपुर ओवर ब्रिज पर पीछे से आ रहे अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे ओवरटेक करके रोक लिया। तमंचा दिखा कर बैग लूटकर फरार हो गए। बैग में 1.39 हजार रुपये और उसका मोबाइल था।

पुलिस कमिश्नर डॉ प्रतिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस उपायुक्त पश्चिमी जोन सत्यजीत गुप्ता के नेतृत्व में टीम को घटना के पर्दाफाश के लिए लगाया गया था। सेल्समैन से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके द्वारा कहां-कहां से कलेक्शन किया था। इसकी जानकारी हासिल की, जिसमें उसके द्वारा कुल 66 हजार रुपये कलेक्शन की पुष्टि हुई। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने पर सेल्समैन ने जो बाइक और हुलिया बदमाशों का बताया था, वह नहीं दिखा था।

मून ब्रेकिंग के व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें –
https://chat.whatsapp.com/BpgZvsh7qm0LQz2pRz3FW6

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: