दूल्हे के पिता के हाथ से लाखों के आभूषण-कैश से भरा बैग छीनकर बाइक सवार हुए फ़रार, सीसीटीवी में कैद

https://moonbreaking.com/the-grooms-father-snatched-a-bag-filled-with-lakhs-of-jewelery-cash-and-absconded-the-bike-imprisoned-in-cctv/

Agra. मलपुरा (Malpura) थाना क्षेत्र के धनोली में बाइक सवार लुटेरों ने बुधवार रात लूट (Loot) की वारदात की। दूल्हे के पिता के हाथ से गहने और पचास हजार रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। मामले में थाना मलपुरा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मूलरूप से जगनेर के सिंगाइच खेड़ा निवासी सन्तोष स्वजनों के साथ मलपुरा के धनोली में रहते हैं। बुधवार को उनकी बेटी प्रियंका की शादी थी। बारात इरादतनगर कस्बे से आई थी। रात करीब 10 बजे बारात चढ़ रही थी। दूल्हा (Groom) आकाश के पिता राजकुमार सन्तोष के मकान पास एक तख्त पर बैठ गए थे। कुछ ही देर में बाइक सवार दो युवक आए। उन्होंने बाइक सड़क पर ही रोक ली। बाइक पर पीछे बैठा युवक बाइक से नीचे उतरा। वह टहलता हुआ उनकी ओर आया। वे समझ नहीं पाए, इससे पहले युवक ने राजकुमार के हाथ से बैग लूट लिया। तेजी से भागकर युवक बाइक पर बैठ गया। इसके बाद दोनों सिरोली की ओर फरार हो गए।

राजकुमार ने शोर मचा दिया। कुछ ही देर में आसपास के लोग जुट गए। पुलिस भी पहुंच गई। राजकुमार के मुताबिक बैग में पांच तोला सोने का आभूषण और पचास हजार रुपये थे। इस पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कई जगह दबिश दी। सिरोली रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक किये। एक कैमरे में वारदात की रिकार्डिंग हो गई। थानाध्यक्ष मलपुरा अनुराग शर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

About admin 5389 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।