खेत जोत रहे किसान पर दबंगों ने की फायरिंग, जान बचाने के लिए भागा, घटना का वीडियो वायरल

आगरा। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खेत पर पहुँचे किसान के पीछे दबंग तमंचा लेकर भाग रहा है। अपनी दबंगई के लिए पहले उसने दौड़ते हुए किसान पर फायर भी किए। पीड़ित किसान खेत पर मौजूद लोगों के पीछे छुपते छिपाते हुए अपनी जान बचाता हुआ दिखाई दे रहा है लेकिन दबंग इस किसान को मारने की नीयत से उसके पीछे तमंचा लेकर दौड़ता रहा। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो थाना इरादत नगर क्षेत्र के ग्राम पंचायत इनायतपुर का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि पीड़ित किसान अपने खेत को जोतने के लिए गया था तभी कुछ दबंग तमंचे के साथ खेत पर पहुंच गए और तमंचा लहराते हुए खेत जोत रहे किसान पर फायर कर दिया। गोली की आवाज सुनकर घबरा कर पीड़ित किसान अपनी जान बचाने को लोगों के पीछे छिपता हुआ नजर आया। बताया जाता है कि दबंगों ने अपनी दबंगई दिखाने और चौथ वसूली के लिए किसान पर फायर किया था।

फिलहाल अवैध तमंचा लहराते हुए और फायर करते हुए दबंगों का यह वीडियो पुलिस के आला अधिकारियों के पास भी पहुंच गया है। अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस इन दबंगों के ख़िलाफ़ क्या एक्शन लेती है।

About admin 4967 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।