शादी के कार्ड बांटने निकले युवक का खेत में मिला शव, हत्या की आंशका

आगरा। खेतों में युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मामला फतेहपुरसीकरी थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। जब किसान सुबह अपने खेत की ओर जा रहे थे तब उन्होंने खेत में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था। जिसकी सूचना इलाके की पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किये तो जानकारी में सामने आया कि मृतक युवक कराही के नगला रमले गांव का रहने वाला है जिसका नाम राकेश है। जानकारी में यह भी आया है कि मृतक राकेश शादी के कार्ड बांटने के लिए निकला था। ऐसे में राकेश की हत्या की आशंका प्रबल हो जाती है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

पुलिस ने मृतक के परिजनों से भी पूछताछ शुरू की है। आशंका और संभावनाओं के मद्देनजर पुलिस अधिकारियों ने तत्काल घटना के खुलासे के लिए टीम का गठन कर इलाका पुलिस को दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं।

About admin 4967 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।