इस बसपा नेता पर लगा सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, राजनैतिक क्षेत्र में मची हलचल

आगरा। राजनैतिक क्षेत्र में रालोद के बाद बसपा पार्टी से विधानसभा चुनाव लड़कर अपनी किस्मत आजमा कर सुर्खियों में रहने वाले नेताजी पंडित उमेश सेंथिया एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। पंडित उमेश सेंथिया पर एक महिला ने सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है। उमेश और उनके दो साथियों पर बलात्कार का मुकदमा सदर थाने में दर्ज हुआ है। उमेश सेंथिया पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज होने से राजनैतिक क्षेत्र में भी हलचल मच गई है और विपक्षियों ने अब निसाना साधना भी शुरु कर दिया है।

सदर थाने में दर्ज हुए मुकदमे के अनुसार पीड़ित महिला का कहना है कि 14 दिसंबर को पंडित उमेश सेंथिया और उनके दो साथी राहुल और रामसेवक ने घर में अकेला पाकर सामूहिक बलात्कार किया। पीड़िता के अनुसार शादी के बाद से ही तीनों उस पर बुरी नियत रखे हुए थे। आरोपी रामसेवक के सास से अवैध सबंध थे जिसका विरोध करने पर ससुर की हत्या करा दी और आवाज दबाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया।

मुकदमा दर्ज होने के बाद से पंडित उमेश सेथिया की मुश्किलें बढ़ गयी है। क्योंकि पंडित उमेश सेथिया का नाम भूमाफियाओं की सूची में भी बताया जाता है तो फायरिंग मामले में भी मुकदमे दर्ज है।

फिलहाल इस मुकदमे के दर्ज होने के बाद से पीड़िता और उसके परिवार को धमकियां भी मिल रही है। पीड़िता ने पुलिस से इन आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*