Home आगरा मनसुखपुरा में जंगली जानवर लकड़बग्घा का आतंक, घर के बाहर बैठी महिला पर किया हमला

मनसुखपुरा में जंगली जानवर लकड़बग्घा का आतंक, घर के बाहर बैठी महिला पर किया हमला

by admin

आगरा। घर के बाहर कामकाज कर रही महिला पर जंगली जानवर लकड़बग्घा ने हमला कर दिया जिससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। एकत्रित ग्रामीणों ने लाठी-डंडे लेकर जानवर को भगाकर महिला को बचाया। हमले से घायल हुई महिला को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं क्षेत्र में बढ़ रहे लकड़बग्घा के आतंक से ग्रामीणों में भय व्याप्त हो गया है।

जानकारी के अनुसार पिंकी पत्नी कमल सिंह निवासी गांव बड़ापुरा थाना मनसुखपुरा सोमवार को सुबह तड़के अपने घर के बाहर कामकाज कर रही थी। तभी चंबल के बीहड़ की तरफ से आए जंगली जानवर ने लकड़बग्घा ने महिला को पर हमला बोल दिया और महिला को जंगली जानवर खींचकर ले जाने लगा। चीख-पुकार सुनकर परिजनों सहित आस पड़ोस के ग्रामीण एकत्रित हो गए। लाठी-डंडे लेकर एकत्रित ग्रामीणों ने जंगली जानवर लकड़बग्घा को मौके से भगाया और महिला की जान बचाई।

मगर जंगली जानवर के हमले से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। तत्काल घायल महिला को निजी वाहन द्वारा परिजन राजाखेड़ा धौलपुर के अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां महिला को परिजनों ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। चिकित्सकों द्वारा घायल महिला का इलाज किया गया है। फिलहाल महिला खतरे से बाहर है और उसका इलाज जारी बताया गया है।

ग्रामीणों के मुताबिक पूर्व में भी जंगली जानवर लकड़बग्घा ग्रामीणों पर हमले कर चुका है। जिससे गांव एवं क्षेत्र के ग्रामीणों में जंगली जानवरों की दहशत बनी हुई है। ग्रामीणों द्वारा मामले की वन विभाग एवं पुलिस को सूचना दी गई है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: